Sushant Case: CBI को नहीं मिले साजिश के सुबूत? जांच पूरी, जल्द कोर्ट में पेश होगी रिपोर्ट

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे 4 महीने बीत चुके हैं और उनकी मौ’त की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। इस मामले में CBI जांच कर रही है और सुशांत के घरवालों और फैन्स को जांच एजेंसी की रिपोर्ट का इंतजार है।

इस बीच खबर आ रही है कि CBI को केस (Sushant Singh Rajput Case) में कोई साजिश नहीं मिली है। एजेंसी जल्द ही इसकी रिपोर्ट कोर्ट को सौंप देगी।

रिया पर क्या ऐक्शन लेना है, तय करेगा कोर्ट

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्सेज से पता चला है कि सीबीआई की जांच पूरी हो गई है। उन्हें किसी साजिश या म’र्ड’र के सुबूत नहीं मिले हैं। आने वाले कुछ दिनों में जांच एजेंसी ये रिपोर्ट पटना सीबीआई कोर्ट को सौंप देगी। वहीं रिया पर आ’त्मह’त्या को उकसाने के चार्ज हैं, इस पर कोर्ट फैसला लेगा कि आगे क्या ऐक्शन लेना है।

AIIMS ने भी कही थी ह’त्या ना होने की बात

बीते दिनों AIIMS की रिपोर्ट में भी सुशांत की मौ’त को आ’त्मह’त्या बताया गया था। हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता के स्टेटमेंट के मुताबिक, सुशांत को ज’हर देने या गला घों’टकर मा’रने की बात सामने नहीं आई है। इस रिपोर्ट से सुशांत का परिवार और उनके फैन्स खुश नहीं थे। वहीं इस केस में अब तक मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े भी सुबूत भी नहीं मिले हैं।

ड्र’ग केस में भी मिल चुकी है रिया को जमानत

इस केस में ड्र’ग ऐंगल भी सामने आया था। इसके चलते सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिर’फ्तार किया गया था। अब रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है लेकिन उनके भाई शौविक हिरासत में हैं। NCB ने ड्र’ग कनेक्शन में कई पेडलर्स सहित सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिर’फ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *