Sushant Case: सलमान खान-करण जौहर समेत 8 सेलिब्रिटीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश, भेजा गया नोटिस

New Delhi: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में मुजफ्फरपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट (Muzaffarpur District Court) ने अहम आदेश दिया है।

कोर्ट ने सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar) समेत 8 हस्तियों को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। जिला अदालत कहा है कि इन सभी को खुद या फिर अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में अपनी पेशी सुनिश्चित करनी होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने इनकी उपस्थिति के लिए तारीख भी तय किया है। इसके मुताबिक, 7 अक्टूबर, 2020 को उन्हें कोर्ट में उपस्थित होना है।

कोर्ट में पेश होने के लिए भेजा गया नोटिस

मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा के परिवाद पर कोर्ट ने सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), एकता कपूर (Ekta Kapoor), साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiawala), भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और दिनेश विजयन (Dinesh Vijayan) को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। इन सभी को इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस भेजा जा चुका है।

‘खुद या फिर वकील के माध्यम से पेशी का आदेश’

वकील सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpur) की मौ;त के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आ’त्मह’त्या कर ली थी।

सुशांत केस में लगातार जांच कर रही सीबीआई-NCB

दूसरी ओर मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। साथ ही ड्र’ग ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपनी जांच तेजी से आगे बढ़ा रही है। NCB की टीम ने गुरुवार को मुंबई के ठाणे से चार लोगों को पकड़ा है।

NCB के अधिकारी ने बताया कि मुंबई टीम ने अंकुश अरेंजा से ड्र;ग त;स्क;रों के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर एक सं’दि’ग्ध को वर्सोवा से हि’रास’त में लिया। टीम को छा’पेमा’री के दौरान 928 ग्राम च’रस और 4,36,000 रूपये नकद बरामद हुए। साथ ही तीन अन्य सं’दि’ग्धों को भी पकड़ा जिनके पास से कुल 490 ग्राम गां’जा बरामद हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *