Sunny Leone के लिए शेरो और अनामिका के साथ रहा अच्छा साल

sunny-leone

गुरुग्राम, 30 अगस्त (वेब वार्ता)। अंतर्राष्ट्रीय पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) शनिवार की रात अपनी अगली फिल्म श्रीजीत विजयन की तमिल मनोवैज्ञानिक थ्रिलर शेरो और विक्रम भट्ट की अनामिका एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज को लेकर उत्साहित नजर आईं।

परफ्यूम लॉन्च के मौके पर पत्रकारों के सवाल पर लियोन (Sunny Leone) ने कहा कि अनामिका की शूटिंग कल ही खत्म हुई है। 10 पार्ट वाली वेब श्रृंखला को देखते हुए, उन्होंने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह आखिरकार पूरा हो गया है। यह एक अच्छा वर्ष होने वाला है। मैं इसे कार्यशील वर्ष कहती हूं। जो एकदम सही है क्योंकि हम सभी घरों में बंद थे। मुझे लगता है कि मैंने जो किया उसका आप आनंद लेंगे।

शेरो, जिसे विजयन ने भी लिखा है, जो पहले कुट्टनादन मारप्पा और मार्गम काली जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। यह तमिल, हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

लियोनी (Sunny Leone) ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि उन्होंने शेरो की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के पोस्टर में वह गुस्से में एक खतरनाक चोट के साथ दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एक्शन से भरपूर वेब सीरीज अनामिका में लियोनी (Sunny Leone) एक हत्यारे की भूमिका निभा रही है। जिसे एक और हत्यारा निशाना बनाता है। सीरीज के निर्देशक और मशहूर भट्ट परिवार के सदस्य विक्रम भट्ट इससे पहले अपनी फिल्मों गुलाम और राज के लिए जाने जाते रहे हैं।