सुशांत मामले में सुब्रमण्यन की PM मोदी को चिट्ठी- बड़े नाम मिलकर छिपा रहे मामला, कराएं CBI जांच

New Delhi: Subramanian Swamy Writes to PM Modi: सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को एक महीना हो चुका है। उनके फैन्स मानने को तैयार नहीं कि उन्होंने सूइसाइड किया था। इस मामले में सोशल मीडिया पर लगातार CBI जांच की मांग उठ रही है। अब बीजेपी लीडर सुब्रमण्यन स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।
सूइसाइड साबित करने की हो रही कोशिश

सुब्रमण्यन स्वामी ने लेटर (Subramanian Swamy Writes to PM Modi) में यह भी लिखा है कि बॉलिवुड के कई बड़े नाम दुबई के डॉन से मिलकर इस मामले को दबाने की कोशिश कर रहे हैं। स्वामी ने लेटर में लिखा है, ‘मुझे यकीन है कि फिल्म ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौ’त से आप वाकिफ होंगे। मेरे वकील साथी इशकरण भंडारी ने इस कथित आत्महत्या के मामले में रीसर्च की है।’

स्वामी (Subramanian Swamy Writes to PM Modi) ने लिखा, ‘हालांकि एफआईआर होने के बाद पुलिस इस मामले में अभी भी जांच कर रही है। मुझे मेरे मुंबई के सोर्सेज से पता चला है कि बॉलिवुड के कई बड़े नाम मुंबई के डॉन से मिलकर इस मामले को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि मिस्टर राजपूत के मौत की वजह सूइसाइड साबित हो जाए।’

जनता के भरोसे के लिए निष्पक्ष जांच जरूरी

स्वामी ने यह भी लिखा कि महाराष्ट्र सरकार में कई बड़े नाम हैं जिनका मानना है कि सुशांत ने आत्मह’त्या की थी इसलिए जनता के भरोसे के लिए वह चाहते हैं कि मुंबई पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जांच करे। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी से दरख्वास्त की कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को डायरेक्टली या राज्यपाल के जरिये सीबीआई जांच की सलाह दें।

मुंबई पुलिस को संभालने दें कोरोना

सुब्रमण्यन स्वामी ने लेटर में लिखा कि मुंबई पुलिस वैसे ही कोरोना महामारी में कानून व्यवस्था बनाने में उलझी है। ऐसे में जनता का भरोसा बनाए रखने के लिए इस मामले में सीबीआई जांच ही आखिरी रास्ता है। आखिर में उन्होंने लिखा, मुझे भरोसा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री सलाह पर सीबीआई जांच के लिए जरूर राजी हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *