सुशांत राजपूत के पिता बोले- मेरे बेटे को ज’हर पिला रही थी रिया चक्रवर्ती, ह’त्या’री है, तुरंत गिरफ्तार करो

नई दिल्ली। सुशांत राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय के चलते ड्र ग्स इस्तेमाल का नया एंगल आ सामने आ गया है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती दिख रही हैं। इस बीच सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह का बयान भी सामने आया है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को लंबे समय से ज हर पिलाया जा रहा था। यहां तक कि उन्होंने रिया को ‘ह त्या री’ तक कहा।

बता दें कि इस केस में नया मोड़ आने के बाद बुधवार शाम रिया के खिलाफ एनसीबी ने केस दर्ज किया है और अब उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

क्या बोले सुशांत के पिता

समाचार एजेंसी ANI से बातचीत में सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा, ‘रिया मेरे बेटे को लंबे समय से ज हर पिला रही थी। वो ह त्या री है, जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करे और उसे सजा दिलाएं।’

रिया पर पहले ही दर्ज हैं कई केस

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर पहले ही आर्थिक अपराध और सुशांत सिंह को मानसिक प्रता ड़ना देने के आरोप में पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद अब सीबीआई इस मामले में जांच कर रही है। आर्थिक धोखाधड़ी के आरोपों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED) कर रहा है। ED ने रिया के फोन को जब्त किया था, जिसमें कुछ वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, जिनके बाद ड्र ग्स इस्तेमाल का एंगल सामने आया है।

फोन की जांच में मिले कई चैट्स

ED ने इस एंगल को लेकर नार कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को संपर्क किया है, जिसके बाद ड्र ग्स एंगल को लेकर NCB ने मुकदमा दर्ज किया है। NCB ने मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक जया शाह, श्रुति मोदी और पुणे के रहने वाले और गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या व अन्य ड्र ग्स डीलरों के खिलाफ जांच करेगी। दिल्ली में NCB डायरेक्टर के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है। जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में हैं, उनके खिलाफ NCB ने यह मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *