कंगना रनौत पर भड़के सोनू सूद के फैन्स, पूछा- 45 दिन शूट के बाद ‘मणिकर्णिका’ से क्यों निकाला था?

New Delhi: Sonu Sood Kangana Ranaut Manikarnika: बॉलिवुड में नेपोटिजम बनाम आउटसाइडर्स की बहस जोर-शोर से शुरू करने वाली कंगना रनौत पर सोनू सूद के फैन्स सोशल मीडिया पर बिफर गए हैं।

दरअसल फैन्स का कहना है कि कंगना एक तरफ तो आउटसाइडर्स की बात करती हैं जबकि दूसरी तरफ उन्होंने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से सोनू सूद (Sonu Sood Kangana Ranaut Manikarnika) को बाहर निकलवा दिया था। सोनू सूद ने कंगना के साथ फिल्म की ‘मणिकर्णिका’ की काफी शूटिंग की थी और कुछ कठिन स्टंट सीन भी किए थे लेकिन बाद में सोनू इस फिल्म से अलग हो गए थे।

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट था। इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ के डायरेक्टर कृष कर रहे थे लेकिन शायद कंगना से विवाद होने के बाद उन्होंने बीच में ही इस फिल्म को छोड़ दिया था। इसके बाद डायरेक्शन की कमान खुद कंगना ने अपने हाथ में ले ली। बताया जाता है कि कंगना ने कुछ सीन बदल दिए जिससे सोनू सूद खुश नहीं थे और अंत में उन्होंने भी फिल्म छोड़ दी जबकि वह अपने रोल की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके थे।

इसके बाद कई इंटरव्यू में कंगना ने यह दावा किया कि सोनू एक इस बात से खुश नहीं थे कि उन्हें एक फीमेल डायरेक्टर के अंडर काम करना पड़ रहा है। कंगना ने यहां तक दावा किया था कि सोनू सूद फिल्म की इमेज खराब करना चाहते थे इसलिए वह इस फिल्म का पार्ट नहीं रहे। कंगना की इन्हीं बातों पर सोनू के फैन्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है। सोनू के फैन्स का कहना है कि कंगना ने कभी भी सोनू सूद का सपॉर्ट नहीं किया जबकि वह भी फिल्म इंडस्ट्री में एक आउटसाइडर हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कंगना बॉलिवुड नेपोटिजम के खिलाफ आउटसाइडर्स के लिए लड़ रही हैं लेकिन उन्होंने 45 दिन की शूटिंग करने के बाद मणिकर्णिका से सोनू सूद को बाहर निकाल दिया जो खुद भी एक आउटसाइडर हैं।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कंगना रनौत ने कभी इस मुद्दे पर बात नहीं की कि उन्होंने सोनू सूद और मणिकर्णका के असली डायरेक्टर कृष के साथ कितना बुरा बर्ताव किया, कैसे उन्हें फिल्म से निकाल कर खुद डायरेक्टर बन बैठीं। और तापसी को टारगेट करना बंद करों उतनी ही आउटसाइडर है जितनी कि आप हैं और अपने बलबूते सफल हुई हैं।’

बता दें कि हाल में कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में नेपोटिजम और आउटसाइडर्स की बात करते हुए तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा था जोकि खुद भी बॉलिवुड में आउटसाइडर्स हैं। शायद कंगना की यही बात सोनू सूद के फैन्स को बुरी लग गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *