सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, मजबूरों की मदद के लिए गिरवी रखे अपने 6 फ्लैट और 2 दुकानें

sonu-sood-helps-migrants
Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासी मजदूरों के बाद ब कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं। लॉकडाउन के वक्त उन्होंने हजारों लोगों को पैसे, खाने से लेकर कई जरूरत की चीजें पहुंचाईं। प्रवासी मजदूरों को भी उनके घर पहुंचाया। उनके इन कामों को देखते हुए लोगों ने उन्हें ‘मसीहा’ तक बुलाना शुरू कर दिया है।

अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू सूद (Sonu Sood) कुछ और अच्छे काम करने जा रहे हैं। खबरें हैं कि इसके लिए वह अपनी 8 प्रॉपर्टीज को गिरवीं रखकर 10 करोड़ रुपये का लोन ले रहे हैं।

सोनू और उनकी वाइफ हैं प्रॉपर्टी के मालिक

बिजनेस वेबसाइट मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स गिरवीं रखे हैं। इन प्रॉपर्टीज के मालिक सोनू सूद (Sonu Sood) और उनकी पत्नी सोनाली हैं। हालांकि सोनू की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

कोरोना के बीच हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं सोनू

सोनू सूद (Sonu Sood) ट्विटर पर काफी ऐक्टिव हैं और जरूरतमंद उनसे सोशल मीडिया पर जुड़े हैं। इसके अलावा उन्होंने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। इससे पहले वह पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दे चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों का इलाज और लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को चार्टर्ड प्लेन से घर भी पहुंचा चुके हैं।