Friday, March 5, 2021
Home > Entertainment Varta > BMC के नोटिस पर सोनू सूद का एक्शन, बॉम्बे हाई कोर्ट में दी चुनौती

BMC के नोटिस पर सोनू सूद का एक्शन, बॉम्बे हाई कोर्ट में दी चुनौती

Webvarta Desk: Sonu Sood Challenging BMC: मुंबई के जुहू में अपने परिसर में कथित तौर पर अवैध निर्माण को लेकर बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

अब सोनू सूद (Sonu Sood) ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में आवेदन दायर कर बीएमसी की तरफ से जारी नोटिस को चुनौती दी है। मामले में सोमवार के लिए सुनवाई तय की गई है।

बताते चलें कि BMC ने सोनू सूद (Sonu Sood) पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में तब्दील किया है। बीएमसी ने पुलिस से कहा था कि सोनू सूद की इस गलती को संज्ञान में लें।

BMC ने इस मामले में जुहू पुलिस से 4 जनवरी को शिकायत की थी। इस शिकायत में बताया गया था कि सोनू सूद (Sonu Sood) ने शक्ति सागर बिल्डिंग जो कि एक रिहाइशी इमारत है, इसे बिना परमिशन लिए होटल में तब्दील कर लिया है। बीएमसी ने पुलिस से दरख्वास्त की है कि सोनू सूद पर महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग (MRTP) ऐक्ट के तहत ऐक्शन लिया जाए।

वहीं, सोनू सूद का इस मामले में कहना था कि उन्होंने यूजर चेंज की परमिशन बीएमसी से मांगी थी। वह महाराष्ट कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी (MCZMA) की तरफ से क्लीयरेंस मिलने का इंतजार कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से कोस्टल जोन अथॉरिटी की तरफ से परमिशन नहीं मिल सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *