Thursday, March 4, 2021
Home > Entertainment Varta > Rhea Chakraborty के बचाव में फिर आईं Soni Razdan, बोलीं- वह बेगुनाह और साजिश का शिकार हैं

Rhea Chakraborty के बचाव में फिर आईं Soni Razdan, बोलीं- वह बेगुनाह और साजिश का शिकार हैं

Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त के केस में नाम आने के बाद ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स केस (Drugs Case) में जेल में लगभग एक महीने रहना पड़ा था। हालांकि बाद में हाई कोर्ट से उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था।

उस समय रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के सपोर्ट में बहुत से बॉलिवुड सिलेब्स आ गए थे। अब एक बार फिर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए उन्हें बेगुनाह बताया है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर को जवाब देते हुए सोनी राजदान (Soni Razdan) ने रिया (Rhea Chakraborty) के बारे में लिखा, ‘उनका जेल जाने से उन लोगों को उजागर कर दिया जिन्होंने उन्हें वहां भेजा और इससे साफ हो गया कि वह बेकसूर थी और साजिश का शिकार हुई थीं। आखिर हम उनके साथ काम क्यों नहीं करेंगे? मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेंगी। खैर, मैं तो यही उम्मीद करती हूं।’

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के लीड रोल वाली फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया है और यह इसी साल 2021 में रिलीज होनी है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई तरह के संगीन आरोप लगाए थे। हालांकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच में पाया था कि रिया ने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। इसी आरोप पर उन्हें जेल भेज दिया गया था। सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच अभी सीबीआई के हाथ में हैं। एजेंसी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची हैं और मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *