‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के ऐक्टर मधुर मित्तल के खिलाफ FIR दर्ज, यौन शोषण और मारपीट का लगा आरोप

Webvarta Desk: कई ऑस्कर जीत चुकी हॉलिवुड फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ (Oscar Winner Slumdog Millionaire Movie) के ऐक्टर मधुर मित्तल (Madhur Mittal) पर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने मारपीट और सेक्शुअल असॉल्ट (यौन दुर्व्यवहार) का आरोप लगाया है।

यह घटना 13 फरवरी की बताई जा रही है जबकि मधुर (Madhur Mittal) ने कथित तौर पर पूर्व गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर मारपीट की। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गाया है कि मधुर (Madhur Mittal) के खिलाफ खार पुलिस थाने में मारपीट कर घायल करने और यौन दुर्व्यवहार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बताया जाता है कि शिकायतकर्ता मधुर से पिछले साल दिसंबर में मिली थी। इसके बाद कुछ ही दिनों बाद मधुर ने शराब के नशे में जोर-जबरदस्ती की कोशिश की थी। पीड़िता के वकील ने बताया कि उनकी क्लायंट ने घटना से 2 दिन पहले 11 फरवरी को मधुर से सारे संपर्क खत्म कर दिए।

वकील ने बताया कि मधुर बहुत गुस्से में थे और बिना किसी बातचीत के उनके कमरे में घुस गए। शिकायत में कहा गया है कि मधुर ने पीड़िता की गर्दन पकड़कर कई बार उन्हें थप्पड़ लगाए, बाल और कान खींचे और आंख के नीचे पंच कर दिया। शिकायत में इसे यौन हमला कहा गया है। वकील ने कहा कि पीड़िता के चेहरे, गर्दन, छाती, पसलियों, हाथों, पीठ, कान और आंखों में चोट आई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मधुर मित्तल के खिलाफ छेड़छाड़, यौन शोषण, यौन हमले के लिए इंडियन पीनल कोड की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक मधुर मित्तल की तरफ से इस घटना पर कोई कॉमेंट नहीं मिल सका है।