Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला ने बिगाड़ दिया है बिग बॉस का गेम!

Mumbai : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जहां टीआरपी की दौड़ में टॉप पर रह रहा है, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज जहां फिनाले में आ चुके हैं। वहीं शहनाज गिल, आरती सिंह (Aarti Singh) और माहिरा शर्मा पर एविक्शन की तलवार लटक रही है। लेकिन हाल ही में एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा का साथ दिया और उन्होंने एविक्शन से बचा लिया।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इस गेम को लेकर उन्हें घर के अंदर और बाहर दोनों ही जगह निशाना बनाया जा रहा है। जहां घर के बाहर कई टीवी सितारे उन्हें आरती सिंह को न बचाने के लिए कोस रहे हैं तो वहीं घर के अंदर खुद आरती सिंह और रश्मि देसाई भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर गुस्सा निकाल रहे हैं।

भारतीय संस्कृति पर आघात करता ‘बिग बॉस’

वैसे भी आरती सिंह जब से बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आई हैं, उनका कोई गेम नजर नहीं आया है। सिद्धार्थ शुक्ला अकसर आरती सिंह को सेव करते आए हैं, और कई मौकों पर बिग बॉस (Bigg Boss) ने भी आरती को ट्विस्ट के जरिये बचा लिया है। लेकिन अभी कहा जा रहा है कि इस चाबी वाले टास्क के दौरान माना जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला आरती सिंह को बचाएंगे। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शानदार गेम खेला और बिग बॉस भी सिद्धार्थ के दिमाग को नहीं पढ़ पाए।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने दोस्त पारस छाबड़ा को बचाया और पूरे गेम को ही पलटकर रख दिया। इस तरह जहां रश्मि देसाई और आसिम रियाज आरती सिंह (Aarti Singh) को भड़का रहे हैं, वहीं आरती सिंह भी अपना गुस्सा सिद्धार्थ पर निकाल रही हैं। वैसे भी आरती सिंह को बिग बॉस हाउस में एक महीने तक टिके रहने तक की उम्मीद नहीं थी लेकिन वह चार महीने निकाल गईं। तो क्या निर्माता भी इस गेम के जरिये चाहते थे कि आरती सिंह जीते? क्योंकि आज वीकेंड का वार में भी सलमान खान इस इश्यू को उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *