दीपिका पादुकोण पर शर्लिन चोपड़ा का नि’शाना- अगर ‘माल’ नहीं लिया तो 12 वकीलों की सलाह क्यों?

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ड्र;ग्स चैट में नाम सामने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उन्हें समन भेजा है। NCB की टीम दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर यानी शनिवार को पूछताछ करेगी।

ऐक्ट्रेस शुक्रवार रात को ही गोवा से मुंबई पहुंची हैं। ड्र’ग चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने उन पर नि’शा’ना साधा है।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘यदि आप ‘माल’ का सेवन नहीं करते हैं, तो 12 वकीलों के साथ सलाह मशविरा करने की जरूरत क्यों पड़ी? सच बोलने वालों को पैनिक या ऐंग्जाइटी अ’टैक नहीं होते हैं। जहां निडरता हो, वहां डर या भय के लिए कोई जगह नहीं होती है।’

इससे पहले शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के स्लोगन को अपडेट करने का समय आ गया है। रिपीट आफ्टर मीः न’शी’ले पदार्थों का सेवन एक सं’गीन अ’परा’ध है। रिपीट आफ्टर मीः ‘माल’ की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंग्स होते हैं, जिससे डिप्रेशन होता है।’

शर्लिन चोपड़ा ने कोलकाता नाइट राइडर्स की पार्टी में भी दावा किया कि उन्होंने स्टार्स की पत्नियों को ‘सफेद पाउडर सूंघते’ हुए देखा था। इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा ने बॉलिवुड में ड्र;ग्स के इस्तेमाल को लेकर कई गंभीर आ;रोप लगाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *