को-स्टार्स से खुद को कम्पेयर नहीं करती हैं Sara Ali Khan

Entertainment Deck: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) का कहना है कि वह अपने को-स्टार्स से खुद को कम्पेयर नहीं करती हैं।

सैफ अली खान (Sara Ali Khan) और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने वर्ष 2018 में प्रदर्शित फिल्म ‘केदारनाथ’ से 2018 में डेब्यू किया था।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अंतिम बार कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। अब सारा वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं।

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि वह अपने को-स्टार्स से खुद को कम्पेयर नहीं करतीं। सारा ने कहा, “जब आप रणवीर सिंह और वरुण जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं, आपकी ऐसी तुलना करने की आपकी औकात नहीं होती।

आप बस शुक्रगुजार हो सकते हैं कि रोहित, डेविड सर, रणवीर और वरुण जैसे लोग आपके साथ काम कर रहे हैं। आप चीजों की तुलना नहीं कर पाते।

स्क्रीन टाइम मैटर नहीं करता क्योंकि ये लोग आपको बहुत इंस्पायर करते हैं। आप एक अच्छी कहानी सुना रहे हैं, लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। तो किसने कौन-सा मजाक सुनाया इस लड़ाई में मैं उतरना नहीं चाहती हूं।”

 

सारा (Sara Ali Khan) ने कहा कि फिल्म ‘सिम्बा’ को वह उतना ही अपनी फिल्म मानती हैं जितना की रणवीर सिंह की। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह वुमेन वर्सेज मेन की तुलना के बारे में है। यह एक सामूहिक एक्सपीरियंस और एनर्जी होती है जो केवल फिल्म को बेहतर बनाएगा।

मेरा लक्ष्य सिर्फ इतना है। यदि मैं रणवीर या वरुण के साथ कॉम्पिटिशन करना शुरू कर दूं तो यह अच्छा नहीं होगा।”