संजय राउत बोले- क्या कंगना में इतनी हिम्मत है कि अहमदाबाद को भी मिनी पाकिस्तान कह सके?

New Delhi: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के तेवर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) विवा’द में फिलहाल ठंडे पड़ते नहीं दिख रहे हैं।

बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के मामले पर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को कहा कि अगर वो लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी (मुंबई को लेकर दिए बयान पर) तो मैं सोचूंगा। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि वह मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहती है। क्या अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा कहने की हिम्मत है?

शनिवार को ही शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) विवा’द में सफाई दी थी कि अभिनेत्री कंगना रनौत से उनकी कोई व्यक्तिगत दु’श्मनी नहीं है। साथ यह भी कहा कि मुंबई या फिर महाराष्ट्र का अपमान सहन नहीं किया जाएगा।

उन्होंने (Sanjay Raut) कहा, अब यह विषय खत्म हो जाना चाहिए। पिछले दो-तीन दिनों से शिवसेना सांसद संजय राउत (Kangana Ranaut) और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच टि्वटर के माध्यम से खूब आरोप-प्रत्योप लगाए गए। यहीं नहीं शिवसेना ने कंगना के खिलाफ प्रदर्शन भी किया। इसके अलावा कंगना को ध’म’की दी गई कि वह मुंबई आकर दिखाएं। शिवसेना के महिला मोर्चा ने कंगना का मुंह काला करने की धमकी तक दे दी। इस पर कंगना ने भी चुनौती देते हुए ट्वीट किया कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं।

कंगना बोलीं- आ रही हूं मुंबई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ दिन पहले कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है। इस पर कई सिलेब्स ने कंगना के विरोध में ट्वीट किया था।

वहीं कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि, मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की ध’मकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। इस पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा था कि आने दें देखेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना को मेंटल भी कहा। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह पीओके चली जाएं वह अपने खर्च पर उन्हें भेज देंगे।

‘जिस शहर में आप रहते हैं उसके बारे में गलत कैसे बोल सकते हो’

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि जिस शहर में कंगना रह रही हैं, जिस शहर में आप रहते हैं। जहां कमाते हो। उस शहर और पुलिस के बारे में अनाप-शनाप बाते कर रही हैं। मुंबई पुलिस ने हमले में लोगों को बचाया। कसाब को पकड़ा, कोरोना के संकट काल में 50 से ज्यादा पुलिसवालों ने अपनी जान दी और उस मुंबई पुलिस के बारे में वह ऐसी बातें कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *