सुशांत सिंह राजपूत केस: संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में अंतर

New Delhi: Sanjay Leela Bhansali and Aditya Chopra Statements: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त से बॉलिवुड में हंगामा मचा हुआ है। अब तक पता नहीं चल सका है कि सुशांत ने आत्मह’त्या क्यों की। मुंबई पुलिस इस केस की पड़ताल कर रही है।

इस केस की जांच के तहत हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयान लिए गए थे। दोनों के बयान मैच नहीं कर रहे।

भंसाली ने दिया ये बयान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली ने पुलिस को बताया कि 2015 में ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए उन्होंने यश राज फिल्म्स ( YRF) को अप्रोच किया था क्योंकि सुशांत उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे। YRF टीम ने भंसाली को जवाब दिया था कि सुशांत अपकमिंग प्रॉजेक्ट ‘पानी’ में बिजी होने के वजह से डेट्स नहीं दे सकते। रिपोर्ट के मुताबिक शेखर कपूर और आदित्य चोपड़ा के क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते यह फिल्म नहीं बन सकी थी।

आदित्य बोले, भंसाली ने नहीं किया अप्रोच

वहीं आदित्य चोपड़ा ने मुंबई पुलिस को बताया कि उनके प्रॉडक्शन हाउस को संजय लीला भंसाली ने अप्रोच किया ही नहीं। आदित्य ने ये भी कहा कि YRF ने सुशांसात को 2016 में ‘एमएस धोनी’ में काम करने दिया था, जिससे साबित होता है कि उनके प्रॉडक्शन हाउस ने सुशांत को कभी दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने से नहीं रोका। हालांकि मुंबई पुलिस को इस बात की पुष्टि करनी है।

इन फिल्मों में सुशांत को लेना चाहते थे भंसाली

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ‘गोलियों की रासलीला राम-लील’. ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और एक फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को लेना चाहते थे। हालांकि बात नहीं बन सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *