संजय दत्‍त को लंग कैंसर! इलाज के ल‍िए काम से ब्रेक लेकर बोले- जल्द करूंगा वापसी

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्‍टर संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) ने मंगलवार को अपनी हेल्‍थ से जुड़ी बड़ी अपडेट (Sanjay Dutt Health Update) फैंस के साथ शेयर की।

संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से ब्रेक ले रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्‍हें लंग कैंसर (Lung Cancer) है और वह इलाज के लिए जल्‍द ही सिंगापुर या अमेरिका रवाना होंगे।

मीडिया में सामने आ रही खबरों के मुताबिक, संजय दत्त को चौथी स्टेज का कैंसर डिटेक्ट हुआ है।

संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए, ‘दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के कारण काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं। आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं साथ हैं, मैं जल्द ही वापसी करूंगा।’

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

फिल्‍म क्रिटिक्‍स ने दी जानकारी

फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम बड़े फिल्‍म क्रिटिक्‍स ने संजय दत्‍त (Sanjay Dutt) को कैंसर (Lung Cancer) होने की बात कही है। हालांकि, संजय की ओर से अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। बता दें, संजय दत्‍त की मां नरगिस और पहली पत्‍नी रिचा शर्मा को भी कैंसर था।

सांस लेने में तकलीफ के बाद हुए थे ऐडमिट

बता दें, इससे पहले 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण संजय को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से दो दिन बाद यानी 10 अगस्‍त की दोपहर को उन्‍हें छुट्टी मिल गई थी।

बॉलीवुड हस्तियों ने मांगी दुआ

फेफड़े में कैंसर की जानकारी पर महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान समेत कई बड़ी हस्तियों ने उनकी सलामती की दुआ की है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और बच्चे दुबई में हैं।

अब ‘सड़क 2’ में नजर आएंगे संजय

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय की अपकमिंग फिल्‍म ‘सड़क 2’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म का डायरेक्‍शन महेश भट्ट ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *