Tuesday, January 26, 2021
Home > Entertainment Varta > संजय दत्त ने पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ शेयर की खास तस्वीर

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ शेयर की खास तस्वीर

मुंबई, 16 नवंबर (वेबवार्ता)। मोनिका शेखर अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने दिवाली के मौके पर पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt)और बच्चों शाहरान और इकरा के साथ एक खास फोटो शेयर की हैं।

इस बार संजू बाबा के लिए दिवाली खास रहा है। क्योंकि हाल में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कैंसर से जंग जीता है। इस बार संजय दत्त ने दुबई में अपने परिवार के साथ दिवाली का त्योहार मनाया है।

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल भी दुबई में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनके परिवार के साथ रोशनी का त्योहार दिवाली को सेलिब्रट किया। 61 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त ने रविवार को ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा-’परिवार के साथ सेलिब्रेशन से बेहतर कुछ नहीं है।

आप सभी को बहुत ही समृद्ध और सुरक्षित दिवाली और नए साल की शुभकामनाएं।’ फोटो में अभिनेता को काले रंग के कुर्ते में देखा जा सकता है और उनकी पत्नी मान्यता बच्चों के साथ ऑरेंज ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत दिख रही है।

सभी कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। संजय (Sanjay Dutt) और उनकी फैमिली फोटो क्लिक करने में व्यस्त थे तभी उनके फ्रेम में पीछे उनका डॉगी भी कैद हो गया। दिवाली पर संजय दत्त अपने जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा के साथ क्वालिटी टाइम बिताया है। संजय दत्त और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) के जुड़वां बच्चे शाहरान और इकरा हाल में दुबई में अपना 10वां जन्मदिन मनाया था।

संजय दत्त एक्शन ड्रामा फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में संजय दत्त अधीरा की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘केजीएफः चैप्टर 2’ में संजय दत्त के अलावा यश, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म ‘केजीएफः चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) को प्रशांत नील निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म के निर्माता विजय किलागंदुर हैं। इस फिल्म को कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा संजय दत्त कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें ‘शमशेरा’, ‘तोरबाज’, ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘पृथ्वीराज’ शामिल हैं।

संजय दत्त की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसी सााल 28 अगस्त को रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *