Monday, January 25, 2021
Home > Entertainment Varta > ब्रेकअप के बाद सना खान ने खाईं नींद की गोलियां, कभी लगा अपहरण का आरोप, अब मौलवी से किया निकाह

ब्रेकअप के बाद सना खान ने खाईं नींद की गोलियां, कभी लगा अपहरण का आरोप, अब मौलवी से किया निकाह

New Delhi Desk: सिनेमा छोड़कर पूरी तरह इस्लाम के प्रचार प्रसार में अपना जीवन लगाने का एलान करने वाली पूर्व अभिनेत्री सना खान (Sana Khan) ने शादी कर ली है। सना ने ये निकाह गुजरात के शहर सूरत में परिवार के लोगों की मौजूदगी में किया। इस निकाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सना खान (Sana Khan) अपने अभिनय के चलते कम और विवादों के चलते ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। सना इससे पहले भी कभी अपने बयानों तो कभी हॉट अंदाज की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। चलिए आपको बताते हैं उनसे जुड़े कुछ चर्चा में रहे विवाद…

ब्रेकअप के बाद खा ली थीं नींद की गोलियां

दरअसल सना खान (Sana Khan) का इस साल की शुरुआत में ब्वायफ्रेंड मेलविन लुईस से ब्रेकअप हो गया था। सना ने लुईस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उन पर कई गंभीर आरोप लगाए। सना ने खुलासा किया था कि ब्रेकअप की वजह वो डिप्रेशन में चली गई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने नींद की गोलियां भी खा ली थीं। सना के मुताबिक, वो लुईस से शादी भी करने वाली थीं।

आशका गोराडिया से अफेयर की खबरें

सना खान (Sana Khan) की बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुकी हैं। जब वह घर के अंदर थीं तो उनकी और अभिनेत्री आशका गोराडिया की दोस्ती काफी विवादों में रही थी। ये विवाद तब शुरू हुआ था जब सना को एलर्जी हो रही थी और आशका उनकी मदद कर रही थीं। घर से निकलकर दोनों ने सफाई दी थी। दोनों के किस पर जमकर विवाद खड़ा हुआ था।

अपहरण का आरोप

सना खान (Sana Khan) पर एक पंद्रह वर्षीय लड़की के अपहरण का आरोप लगा था। दरअसल, लड़की ने सना के कजिन से शादी करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद उसका अपहरण किया गया, ताकि यह शादी हो सके। हालांकि सना ने इस बात से इनकार किया था। सना ने कहा था, ‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया था। मुझे फंसाया जा रहा है।’

अडल्ट फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री

सना खान ने साल 2005 में लो बजट अडल्ट फिल्म ‘ये है हाई सोसाइटी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वे टीवी कमर्शियल और एड फिल्मों से जुड़ गईं। सना के एक बोल्ड विज्ञापन को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। सना खान ने एक अंडरगारमेंट का विज्ञापन किया था, जिसमें वे आपत्तिजनक अंदाज में नजर आईं थीं।

अब मौलवी से निकाह को लेकर चर्चा में

सना खान  (Sana Khan) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने और मजहब की राह पर चलने का निर्णय लिया था। अब सना गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस (Mufti Anas) के साथ निकाह को लेकर चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *