Radhe की रिलीज पर बोले Salman Khan, ‘जो एक बार कमिटमेंट कर लेता हूं उसे पूरा करता हूं, चाहे कलेक्शन रहे Zero’

Radhe: Your Most Wanted Bhai

Salman Khan on Radhe Release: पूरा देश कोरोना महामारी की सेकेंड वेव (Second Wave of Corona Virus) से त्रस्त हो गया है. इसके बावजूद बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करने का कमिटमेंट निभा रहे हैं.

संकट के बीच लोग ईद के मौके पर अपने घर पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) फिल्म का आनंद उठा सकते हैं. प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को इंडिया में में जी5 के ZEEPlex पर देख सकते हैं. 249 रुपए पेकर घर बैठे देख सकते हैं. ZEEPlex की पे- पर-व्यू सर्विस का लाभ उठाकर इसे ZEE5 पर देख सकते हैं. इसके अलावा मेन डीटीएच ऑपरेटरों यानी डिश, डी 2 एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी देख सकते है. हालांकि कोरोना महामारी के संकट के बीच लोगों को एंटरटेनमेंट करने का फैसला लेना दंबग खान के लिए आसान नहीं था.

फर्स्ट पोस्ट से बात करते हुए सलमान खान ने बताया कि ‘ टाइगर’, ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘वान्टेड’ से हटकर ‘राधे’ की कहानी देखने को मिलेगी. हम खुद को रिपीट नहीं करेंगे. मैं चाहता हूं कि आप भी फिल्म देखे और मुझे बताएं कि क्या नया है. मैं तो वही सलमान खान हूं, जिसे ‘मैंने प्यार किया’ से दर्शकों का जो प्यार मिला है वह आज भी बरकरार है. दादा-दादी, नाना-नानी, माता-पिता से लेकर बच्चे भी मुझे पसंद करते हैं. मैं अपने फैंस का शुक्रगुजार हूं’.

सलमान खान हर ईद के मौके पर अपनी एक फिल्म जरूर रिलीज करते हैं. ये पूछने पर कि आपके लिए अपने वादे को पूरा करना कितना महत्वपूर्ण है. इस पर सलमान खान ने कहा ‘ अगर जी हमारा पार्टनर नहीं होता तो ये संभव नहीं हो पाता. ओटीटी पर रिलीज करने के लिए मैं सभी थियेटर मालिकों से क्षमा मांगता हूं . मैं भी इसे थियेटर में रिलीज करना चाहता था.

‘राधे’ अगर थियेटर में रिलीज होती तो क्राउड दोबारा आती और थियेटर मालिकों के लिए राहत होती, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब इंडिया में ओटीटी और विदेशों में 20-25 थियेटर में रिलीज हो रही है. एक बार जब हालात सही हो जाएंगे. हम इंडिया में भी थियेटर में इस फिल्म को रिलीज करेंगे. हम ‘राधे’ को लेकर नुकसान में हैं. बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन लगभग जीरो रहने वाला है. लेकिन फिर भी इस फिल्म को रिलीज कर रहे हैं. अभी हम 200 की जगह सिर्फ 2 करोड़ कमा रहे हैं लेकिन ठीक है.

सलमान बताते हैं कि ‘पैनडेमिक के बीच हम थियेटर मालिकों को सपोर्ट करना चाहते थे, लेकिन उन फैंस की क्या गलती है जो फिल्म देखना चाहते हैं. ऐसे मुश्किल भरे समय में कम पैसे में आप पूरे परिवार के साथ फिल्म देख सकते हैं. इस खुशी के लिए हम लॉस झेलने के लिए तैयार हैं. घर बैठे लोगों को कम से कम कुछ तो एंटरटेनमेंट मिले. इस फिल्म से मनोरंजन होगा. इसके साथ ही सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इस फिल्म का प्लॉट काफी रेलेवेंट हैं.