सैफ अली खान बोले- तैमूर को लगता है जैसे वह भगवान श्रीराम हो, रामायण है उसे पसंद

New Delhi: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर से पैरंट्स बनने जा रहे हैं। हालांकि, इस खुशखबरी के साथ फैन्स को उनके पहले बच्चे तैमूर (Taimur) की चिंता सताने लगी थी, क्योंकि वह पपराजी के फेवरेट होने के साथ-साथ इंटरनेट पर भी खूब छाया रहता है। इसे लेकर तरह -तरह के मीम्स बने।

अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तैमूर को लेकर एक मजेदार बात बताई है, जो रामायण सीरीयल से जुड़ा है। सैफ अली खान ने रेडिफ के साथ हुई बातचीत में अपने बेटे तैमूर को लेकर कुछ बातें कही। उन्होंने बताया कि तैमूर को टेलिविजन पर आनेवाला पौराणिक सीरियल रामायण बेहद पसंद है। इसी के साथ उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

सैफ ने बताया कि तैमूर को यह सीरियल देखकर लगता है जैसे वह श्रीराम है। उन्होंने बताया- उसे रामायण तो पसंद है ही, साथ ही किंग आर्थर और तलवारों के बारे में सुनना भी बहुत अच्छा लगता है। सैफ ने कहा कि वह और करीना दोनों उसे इन सबके बारे में पढ़कर भी अक्सर सुनाया करते हैं। सैफ ने यह भी बताया कि तैमूर को क्रिकेट या फुटबॉल पसंद नहीं है, लेकिन उन्हें गाना, डांस करना और पेंटिग करना काफी पसंद है।

हालांकि, इस वक्त तैमूर की एक तस्वीर काफी चर्चा में है, जिसमें वह क्रिकेट खेलता दिखाई दे रहा है। करीना इस वक्त अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बेटे की यह तस्वीर शेयर की है। इसमें तैमूर क्रिकेट खेलने में बिजी हैं। वह हाथ में बड़ी साइज का बैट लिए बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। करीना कपूर ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘IPL में कोई जगह है क्या? मैं भी खेल सकता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *