Rhea Ritiesh

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे रितेश देशमुख, बोले- सच से ताकतवर कुछ नहीं

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ड्र’ग्स का ऐंगल सामने आने के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिर’फ्तार कर लिया था। इसके बाद रिया ने 1 महीने का लंबा समय जेल में बिताया।

हाल में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई। इसके बाद आम लोगों के अलावा बॉलिवुड का एक बड़ा वर्ग भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आ गया है। इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है और वह है रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का।

एक दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने पुलिस में अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। डिंपल ने दावा किया था कि सुशांत की मौ’त से एक दिन पहले 13 जून को उन्होंने रिया के साथ सुशांत सिंह राजपूत को देखा था।

अपनी शिकायत में रिया (Rhea Chakraborty) ने कहा है कि उनकी पड़ोसन ने बेबुनियाद आरो’प लगाए हैं और केस की जांच की दिशा को गलत दिशा में प्रभावित करने की कोशिश की है। इस खबर पर रिऐक्ट करते हुए रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया और लिखा, ‘तुम्हें और ताकत मिले रिया। सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं है।’

बता दें कि सीबीआई ने रिया की इस पड़ोसन से पूछताछ भी की थी। बताया जा रहा है कि सीबीआई की पूछताछ में डिंपल अपनी कही बात से ही मुकर गईं और कहा कि उन्होंने रिया और सुशांत को 13 जून को एक साथ नहीं देखा था बल्कि किसी को ऐसा कहते हुए सुना था। डिंपल ने मीडिया को सुशांत और रिया के साथ होने वाला बयान दिया था जिस पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *