रिहाना ने किया हिंदू धर्म का अपमान, गणेश पेंडेट के साथ शेयर की न्यूड फोटो.. VHP ने दर्ज कराया केस

Webvarta Desk: पॉप सिंगर रिहाना (Pop Singer Rihanna) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। उनके टॉपलेस फोटोशूट में गणेशजी का पेंडेंट (Rihanna Nude Pic Lord Ganesha’s pendant) पहनने पर बवाल मचा है। रिपोर्ट्स हैं कि विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने ट्विटर के सीईओ के खिलाफ दिल्ली और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

VHP का कहना है कि रिहाना (Pop Singer Rihanna) ने ऐसी तस्वीर ट्वीट करके हिंदुओं की भावनाएं भड़काई हैं। रिहाना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की मांग भी की गई है।

वीएचपी ने ट्विटर और फेसबुक के खिलाफ की शिकायत

रिहाना ने रीसेंटली एक ब्रैंड के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। इस तस्वीर में रिहाना के गले में हिंदु देवता गणेशजी का पेंडेंट देख कुछ लोगों ने नाराजगी जताई है। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल का कहना है, ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म हिंदू विरोधी गतिविधियों का माध्यम बन गए हैं। इन लोगों के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक कोई ऐक्शन नहीं ले रहा, ऐसे में हमने दोनों माध्यमों के सीईओ के खिलाफ मुंबई और दिल्ली में शिकायत दर्ज करवाई है।

आईटी मिनिस्ट्री से शिकायत, अकाउंट सस्पेंड करने की मांग

विनोद ने यह भी कहा कि आईटी मिनिस्ट्री से ऐक्शन लेने की रिक्वेस्ट की गई है साथ ही रिहाना का ट्विटर हैंडल सस्पेंड करने की मांग भी की गई है। उन्होंने कहा कि फेसबुक और ट्विटर पर हिंदू विरोधी गतिविधियां बंद नहीं होती हैं तो इसका बॉयकॉट किया जाएगा।

हाल ही में दिल्ली में किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर ट्वीट कर चर्चा में रही हैं इंटरनैशनल स्टार रिहाना। रिहाना इस बार अपने विवादित ट्वीट को लेकर खबरों में हैं, जिसमें वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रिहाना के गले की चेन में भगवान गणेश का लॉकेट (Rihanna Nude Pic Lord Ganesha’s pendant) नजर आ रहा है। रिहाना ने अपनी यह तस्वीर खुद सोशल अकाउंट पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर यूजर्स रिहाना की इस तस्वीर पर जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम (Ram Kadam) ने भी ट्वीट कर रिहाना की इस तस्वीर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इस ट्वीट में कहा है, ‘रिहाना ने जिस तरह हमारे हिंदू देवता भगवान गणेश का मजाक उड़ाया है वह बेहद घटिया है। यह साबित करता है कि इंडियन कल्चर के बारे में रिहाना को कुछ भी पता नहीं और इसके प्रति कोई सम्मान नहीं है। उम्मीद है कि कम से कम अब तो राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस लीडर्स उनसे मदद लेना बंद करेंगे।’

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने भी ट्वीट कर रिहाना की इस तस्वीर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इस ट्वीट में कहा है, ‘रिहाना ने जिस तरह हमारे हिंदू देवता भगवान गणेश का मजाक उड़ाया है वह बेहद घटिया है। यह साबित करता है कि इंडियन कल्चर के बारे में रिहाना को कुछ भी पता नहीं और इसके प्रति कोई सम्मान नहीं है। उम्मीद है कि कम से कम अब तो राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस लीडर्स उनसे मदद लेना बंद करेंगे।’

बता दें कि हाल ही में दिल्ली में हुए किसान आंदोलन के दौरान पुलिस के साथ उनके टकराव की जमकर चर्चा हुई। इसके बाद इंटरनैशनल स्टार रिहाना ने एक ट्वीट कर कहा था- हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? इसी के साथ उन्होंने एक लिंक शेयर किया था जिसमें पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र था।

रिहाना के बाद किसान आंदोलन को लेकर कई अन्य इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज़ भी सामने आए और ट्वीट कर अपनी बातें रखीं। इस दौरान रिहाना और कंगना रनौत का ट्विटर पर आपसी मुठभेड़ भी खूब सुर्खियों में रहा।