फुकरे फेम ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शेयर किया अपनी शादी का प्लान

New Delhi: बॉलिवुड ऐक्टर ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa Chadha and Ali Fazal) इसी साल अप्रैल की शादी की तैयारी में थे, लेकिन इस कोरोना ने सारी प्लानिंग ही चौपट कर दी।

जहां पहले कहा जा रहा था कि दोनों (Richa Chadha and Ali Fazal) साल 2020 के आखिरी महीनों में शादी (Richa Chadha and Ali Fazal Wedding) रचाएंगे, वहीं अब लग रहा है कि दोनों अगले साल ही इस बंधन में बंधने का फैसला ले चुके हैं।

अली ने कहा- शादी अगले साल

अली फजल (Ali Fazal) ने अपनी शादी को लेकर मुंबई मिरर से हुई बातचीत में कहा, ‘देखते हैं कि हम कब चीजों को फिर नॉर्मल देख पाते हैं, इसके बाद ही डेट तय करेंगे, शायद अगले साल।’

ऋचा ने कहा- फैसला सभी के हित में

जबकि उनकी लेडी लव ऋचि चड्ढा (Richa Chadha) कह चुकी हैं कि प्रैगमेटिक की वजह से इस शादी के अगले साल के लिए टाला जा रहा है, जो कि उन सभी के हित में है जो इस शादी को अटेंड करना चाहते हैं।

सारी तैयारियां कर ली गई थीं

बताया गया था कि ऋचा और अली फजल (Richa Chadha and Ali Fazal) पहले रजिस्टर मैरिज करेंगे और फिर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ग्रैंड वेडिंग सेलिब्रेशन होगा। यह सेलिब्रेशन एक नहीं बल्कि लखनऊ, दिल्ली और मुंबई तीन शहरों में आयोजित होगा। कपल ने इस शादी को लेकर सारी तैयारियां कर ली थीं, लेकिन कोविड के लेकर उन्हें सबकुछ बीच में ही रोकना पड़ गया।

शादी टालने को लेकर बोले अली

अपनी शादी को अगले साल के लिए टालने की बातों पर अली ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, ‘हम शादी करने वाले थे, लेकिन यह अब आगे खिसकी चुकी है। वास्तव में यह थोड़ा दुखद है क्योंकि सबकुछ हो चुका था और शादी की सारी तैयारियां काफी तेजी से हो रही थीं। लेकिन कोई बात नहीं, हम अपनी शादी को लेकर ज्यादा शोर-शराबा भी नहीं चाहते। यह बस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का एक अगला कदम है।’

साइकल राइडिंग करते दिखे थे अली

पूरे लॉकडाउन के दौरान अली और ऋचा ने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर काफी मनोरंजन किया। लॉकडाउन खुलने के बाद अली फजल साइकल राइडिंग करते दिखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *