Sara rhea ncb

बड़ी खबर! ड्र’ग मामले में रिया ने लिए सारा अली खान समेत 25 के नाम, NCB भेजेगी नोटिस

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सामने आई ड्र’ग चैट के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की। इसके बाद उन्हें गिर’फ्तार कर लिया और वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं।

बीते दिनों आई एक रिपोर्ट में पता चला कि NCB की पूछताछ में रिया (Sushant Singh Rajput Case) ने बी-टाउन के 25 बड़े नामों का जिक्र किया, जो या तो ड्र’ग्‍स लेते हैं या ड्र’ग पार्टीज करते हैं। इनमे से कुछ नामों का खुलासा हो गया है।

रिया ने डिजाइनर सिमोन खंबाटा का भी नाम लिया

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, NCB के सामने रिया (Rhea Chakraborty) ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें से ऐक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambatta) शामिल हैं। इसके बाद साफ हो गया है कि NCB अब इन सभी के ख‍िलाफ पहले सबूत इक्‍ट्ठा करेगी और फिर उन्‍हें समन भेजकर पूछताछ करेगी।

सुशांत केस में सारा और सिमोन का पहले ही नाम आ चुका है सामने

सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और सिमोन खंबाटा (Simone Khambatta) की बात करें तो सारा का नाम सुशांत के साथ थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था। सिमोन का नाम रिया की ड्र’ग चैट में लिया गया था। वहीं, रकुलप्रीत का नाम रिया (Rhea Chakraborty) ने NCB की पूछताछ में लिया है।

NCB ने कहा- ड्र’ग रैकेट में कई बड़े नाम

NCB ने कोर्ट में कहा था कि उनकी जांच प्रारंभ‍िक दौर में है और रिया (Rhea Chakraborty) ने पूछताछ में बॉलिवुड के कई बड़े नामों का जिक्र किया है। एनसीबी का कहना है कि उसने एक पूरा मनी ट्रेल तैयार किया है, जिससे पता चलता है कि इस ड्र’ग रैकेट में कई बड़े नाम शामिल हैं और पैसा कहां-कहां से आता था और कौन-कौन देता था।

डोजियर तैयार कर रही एनसीबी

बताते चलें कि एनसीबी अब इस मामले में डोजियर तैयार कर रही है। डोजियर यानी सबूतों और कागजों का पूरा कच्‍चा चिट्ठा जो मुंबई के इस ए-लिस्‍टर ड्र’ग रैकेट का पूरा भं’डाफोड़ करेगा।
दिल्‍ली से मुंबई तक पूरा नारकोटिक्‍स महकमा हरकत में आ गया है। मुंबई से केपीएस मल्‍होत्रा दिल्‍ली लौट आए हैं और राष्‍ट्रीय राजधानी में राकेश अस्‍थाना के साथ इसी डोजियर और आगे के ऐक्‍शन प्‍लान पर मीटिंग होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *