Rhea Chakraborty 1

रिया के वकील बोले- प्यार करना जुर्म है तो गिरफ्तारी को हैं तैयार, नहीं की अग्रिम जमानत की कोशिश

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्र’ग ऐंगल सामने आने के बाद मामले की जांच कर रहे NCB ने रविवार सुबह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ का समन दिया है।

एनसीबी ने पहले ही इस मामले में शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) और दीपेश सावंत (Dipesh Sawant) को हिरासत में ले लिया है। अब माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी हि’रासत में लिया जा सकता है। इस मामले पर रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का रिऐक्शन भी आ गया है।

सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) में रिया (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार की पैरवी कर रहे वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती मामले में गिर’फ्तारी देने के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया के वकील ने कहा, ‘रिया चक्रवर्ती गिर’फ्तार होने के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्हें बुरा-भला कहकर निशाना बनाया जा रहा है। अगर किसी को प्यार करना जु’र्म है तो वह (रिया) इस जु’र्म के परिणाम भुगतने को तैयार हैं। बेकसूर होने के कारण वह किसी भी कोर्ट में बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी या एनसीबी के लगाए गए मामलों में अग्रिम जमानत लेने के लिए नहीं गई हैं।’

बता दें कि पहले ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया जा सकता है। पहले पूछताछ के लिए देरी से निकलने और फिर सतीश मानेशिंदे के बयान के बाद अब ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिया के परिवार और वकील को शायद इस बात का अहसास है कि गिर’फ्तारी से बचना मुश्किल है।

माना जा रहा है कि आज रिया से शौविक, सैमुअल और दीपेश के सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है। शौविक और सैमुअल 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं जबकि दीपेश को आज कोर्ट में पेश किया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *