Rhea Bigg Boss

जेल से छूटने के बाद रिया चक्रवर्ती बिग बॉस 14 में करेंगी एंट्री? ख़बरों का बाजार हुआ गर्म

New Delhi: बिग बॉस (Bigg Boss 14) कंट्रोवर्शियल शो में लगता है इस बार दर्शकों को कुछ खास मजा नहीं आ रहा है इसलिए वो सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड और ड्र;ग्स केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty in Bigg Boss 14) को शो में देखना चाहते हैं।

तभी तो बिग बॉस ने भी रिया को शो (Rhea Chakraborty in Bigg Boss 14) में लाने की इच्छा जताई है। हालांकि रिया की तरफ से भी अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, इस बार शो की टीआरपी कम जा रही है।

जिस तरह शो (Bigg Boss 14) की लोकप्रियता है उस मुताबिक रिजल्ट नहीं मिल पा रहा है इसलिए मेकर्स शो में तड़का लगाने के लिए रिया को घर में लाना चाहते हैं। हालांकि दूसरी ओर ये भी तर्क है कि कैमरे के सामने आकर सुशांत केस को भी लेकर काफी सारी चीज़े क्लीयर हो जाएंगी। ये भी कहा जा रहा है कि रिया की आर्थिक स्थिति अभी ठीक नहीं हैं। इसलिए हो सकता है इस शो को माध्यम से दोनों की जरूरतें पूरी हो सकें।

बता दें, रिया पर आरोप है कि वो लिव इन के दौरान सुशांत के पैसों पर ऐश कर रही थीं। वो विदेशों में छुट्टियां मनाने जाती थीं। काफी सारा पैसा शॉपिंग पर भी खर्च करती थीं। फिर ड्रग्स केस में फंसने के बाद अब जब रिया के हाथ खाली हो चुके हैं। वहीं उन्हें अपनी इमेज सुधारने के लिए मेकओवर करना है। इसके लिए बिग बॉस से बेहतर प्लेटफॉर्म नहीं हो सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हो सकता है कि शो में आकर वो अपने और सुशांत के रिश्ते को बारे में कोई बड़ा खुलासा कर सकती हैं। ड्र;ग्स केस के बारे में अपनी बात रख सकती हैं। रिया जेल में बिताए दिनों के बारे में भी बात कर सकती हैं। हालांकि इसमें एक अड़चन है क्योंकि रिया को इसी शर्त पर जमानत मिली है कि उन्हें रोज पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी और विदेश जाने से पहले पुलिस को इन्फॉर्म करना होगा। ऐसे में बिना सीबीआई के इजाजत के उनका शो में जाना मुश्किल ही लगता है।

गौरतलब है कि 7 अक्टूबर को ड्र;ग्स मामले में अपना फैसला सुनाते हुए हाई कोर्ट ने रिया को जमानत दे दी थी। हालांकि उनके भाई शोविक की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *