बॉलीवुड ऐक्‍टर रणदीप हुड्डा की Parle-G से की पैकिंग को लेकर खास अपील

New Delhi: कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच तमाम बिजनस नुकसान झेल रहे हैं। हालांकि, इस दौरान पारले-जी बिस्‍किट की बिक्री इतनी ज्यादा हुई है कि पिछले 82 वर्षों का रेकॉर्ड टूट गया है। इस वजह से पारले-जी एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है और अब फिल्‍म ऐक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने पारले-जी से खास अपील की है।

दरअसल, रणदीप (Randeep Hooda) ने ट्वीट किया, ‘मेरा पूरा करियर और थिअटर्स के दिन पारले-जी और चाय से जुड़े रहे हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि अगर सिर्फ पारले-जी अपनी पैंकिग को वैकल्पिक बायोडिग्रेडेबल मटीरियल में बदल दे तो कितनी मात्रा में सिंगल यूज प्लास्टिक कचरे के इस्तेमाल में कमी आ सकती है? अब बिक्री भी बेहतर है तो कल को बेहतर बनाने में योगदान कर सकते हैं।’

रणदीप हैं प्रकृति प्रेमी

बता दें, रणदीप (Randeep Hooda) प्रकृति प्रेमी हैं और वह अक्‍सर इससे जुड़े फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी सिंगल यूज प्लास्टिक पर रोक लगाने की मांग होती रही है। कुछ समय पहले सरकार ने सिंगल प्लास्टिक के खिलाफ कैंपेन शुरू किया था। इसका मकसद साल 2022 तक देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करना है।

फिल्‍म ‘राधे’ में नजर आएंगे रणदीप

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणदीप हाल ही में वेब सीरीज ‘एक्सट्रैक्शन’ में नजर आए थे जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। आने वाले वक्‍त में वह सलमान खान स्‍टारर फिल्‍म ‘राधे’ में अहम किरदार में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *