किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले प्रदर्शनकारियों के लिए रणदीप हुड्डा ने की दुआ

Webvarta Desk: Randeep Hooda Prays for Farmers: केंद्र सरकार (Central Govt) के विवादित कृषि कानूनों (Farm Laws) पर पिछले काफी दिनों से किसान आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे हैं। दिल्ली के बॉर्डरों पर जमे किसानों में से कई की सर्दी के कारण जान भी चली गई है। बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने इस पर काफी चिंता जताई है।

पहले ही बहुत से बॉलिवुड सिलेब्रिटीज किसान आंदोलन का खुलेतौर पर समर्थन कर चुके हैं। अब बॉलिवुड ऐक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने जान गंवाने वाले किसानों के लिए दुआ करते हुए जल्द ही इस मामले में कोई नतीजा निकाले जाने की उम्मीद की है।

हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाथ में दीया लेकर आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के लिए दुआ कर रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘हमारे उन किसानों के लिए दुआ कर रहा हूं जिन्होंने आंदोलन के दौरान जान गंवाई। उम्मीद करता हूं कि इसका जल्द ही समाधान निकले ताकि सभी लोग जल्द से जल्द सुरक्षित अपने घर पहुंच सकें।’

बता दें कि हाल में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर के अलावा हरभजन मान, रब्बी शेरगिल, आर्य बब्बर और जैजी बी जैसे कलाकार और सिलेब्स भी किसानों के आंदोलन में उनका समर्थन करने पहुंचे थे। इन कलाकारों के अलावा बॉलिवुड में सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, धर्मेंद्र, गुल पनाग, प्रीति जिंटा, सोनम कपूर, मीका सिंह, वीर दास, तापसी पन्नू, विशाल डडलानी जैसे बहुत सारे सिलेब्रिटीज ने किसानों के आंदोलन का समर्थन किया है।