Sunday, January 24, 2021
Home > Entertainment Varta > Rakhi Sawant ने फिल्म विनाशकाल का Music लाँच किया

Rakhi Sawant ने फिल्म विनाशकाल का Music लाँच किया

entertainment Desk. अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपना जन्मदिन मनाया और इस अवसर फिल्म निर्देशक राकेश सावंत की फिल्म विनाशकाल का म्यूजिक भी लांच किया इस अवसर पर फिल्म की स्टार कास्ट एजाज खान, नूपुर मेहता, राकेश सावंत (Rakesh Sawant) के साथ ही मुख्य अतिथि रामदास बंधू अठावले भी उपस्थित थे।फ़िल्म विनाशकाल एक हारर थ्रिलर फ़िल्म हैं इस महीने 27 नवम्बर को पूरे देश में प्रदर्शित होगी।

लॉकडाउन के बाद अब जबकि पूरे देश में सिनेमागृह फिर से शुरू हो गए हैं लेकिन बड़ी और लोकप्रिय फ़िल्मों की कमी की वजह से दर्शक सिनेमा गृह में पहले की तरह नहीं आ रहे हैं ऐसे में निर्माता और निर्देशक राकेश सावंत को फ़िल्म विनाशकाल से सिंगल स्क्रीन्स से बहुत उम्मीद हैं क्योंकि छोटे शहरों और टाउन में लोग हारर और थ्रिलर फ़िल्में बहुत चाव से देखते हैं और सिनेमा शुरू होने के बाद यह पहली फ़िल्म हैं जो बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होगी।

Lighthouse

जय फ़िल्म्स और श्रीहँस आर्ट्स एंड क्रियेशन प्रायवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित विनाशकाल के निर्माता राकेश सावंत (Rakesh Sawant) और नीरज गुप्ता हैं।

फ़िल्म के सह निर्माता भँवर सिंह पुण्डीर, सिधार्थ सिंघमारे और सूर्या सिन्हा हैं। प्रमुख भूमिका में राजेश विवेक, आकाश, नूपुर मेहता, कोटा श्रीनिवास, जीवाँ, सीमा सिंह, श्रवण, रूबी अहमद, प्रीति, रिशब जैन और पंकज पारीक नज़र आएँगे। फ़िल्म में एक ख़ास गाने में बॉलीवुड की मशहूर आयटम गर्ल राखी सावंत और अभिनेता एजाज़ खान नज़र आएँगे।

इस अवसर पर लेखक निर्देशक राकेश सावंत का कहना है कि “सेंसर का व्यवहार बहुत निराशाजनक है। हिंदी फ़िल्मों में आयटम साँग नया नहीं है और सेंसर ने गाने के इस शब्द को एडिट करवा दिया। कोरोना के बाद बहुत ही कम प्रोड्यूसरस फ़िल्म रिलीज़ करने की हिम्मत कर पर रहे हैं।

हम अब फ़िल्म की रिलीज़ को टालना नहीं चाहते हैं। सिर्फ़ थोड़े दिनो में ट्रेलर के द्वारा फ़िल्म का प्रचार प्रसार होना हैं इसलिए इसलिए सेंसर के साथ इस मुद्दे पर विवाद बढ़ाना उचित नहीं था। विनाशकाल एक हारर थ्रिलर मनोरजक फ़िल्म है।

हमें उम्मीद है कि लोग फ़िल्म को देखने आएँगे क्योंकि इस फ़िल्म का देखने का आनंद बड़े पर्दे पर ही हैं। लेखक निर्देशक राकेश सावंत की फ़िल्म विनाशक के ट्रेलर पिछले सप्ताह सेंसर विवाद में आ गया जब सेंसर ने निर्देशक को ट्रेलर में से आयटम शब्द को निकालने के लिए कहा गया। साथ ही यह शब्द एडिट करने के बाद भी फ़िल्म के ट्रेलर को यू/ए का सर्टिफिकेट दिया गया।

फ़िल्म के गाने के बोल थे बेवफ़ा आयटम और सेंसर ने इसमें से आयटम शब्द पर आपत्ति दर्ज की हैं। क्योंकि फ़िल्म की रिलीज़ इसी सप्ताह २७ नवंबर को हैं और निर्देशक राकेश सावंत के पास सेंसर के साथ इस बारे में और बात करने के लिए समय नहीं बचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *