Tuesday, January 26, 2021
Home > Entertainment Varta > पहले से बेहतर हैं Rajnikant, ब्लड प्रेशर अभी भी है ज्यादा

पहले से बेहतर हैं Rajnikant, ब्लड प्रेशर अभी भी है ज्यादा

Rajnikant
मुंबई (वेबवार्ता)। सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) को ब्लड प्रेशर की समस्या के बाद एक दिन पहले हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

अब उनके स्वास्थ्य पर हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल ने अपडेट जारी की है। इस अपडेट में बताया गया है कि रजनीकांत (Rajnikant) पहले से बेहतर हैं लेकिन अभी भी उनकी ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ है।

शनिवार सुबह 10.30 बजे जारी की गई हेल्थ अपडेट में अपोलो हॉस्पिटल ने बताया, ‘रजनीकांत (Rajnikant) जिन्हें एक दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था वह अब पहले से बेहतर हैं।

उन्हें रात में बेचैनी थी और उनका ब्लड प्रेशर अभी भी ज्यादा है हालांकि यह कल से कंट्रोल में है। उनकी जांच में कुछ भी ऐसा गंभीर नहीं आया है। आज उनकी कुछ और जांच होंगी जिनकी रिपोर्ट शाम तक आ जाएगी।’

अपडेट में आगे लिखा है, ‘उनके ब्लड प्रेशर की दवाइयां सावधानीपूर्वक दी जा रही हैं और अभी वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे।

उनके ब्लड प्रेशर को देखते हुए उन्हें पूरी तरह बेड रेस्ट की सलाह दी गई है और उनसे मिलने की किसी को भी इजाजत नहीं दी गई है। उनकी जांच और ब्लड प्रेशर कंट्रोल के आधार पर उन्हें शाम तक डिस्चार्ज किया जा सकता है।’

बता दें कि इससे पहले रजनीकांत (Rajnikant) का कोरोना टेस्ट भी किया गया था जिसमें वह निगेटिव निकले थे। दरअसल रजनी अभी अपनी अगली फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं।

फिल्म के क्रू में से 8 लोग हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद शूटिंग को टाल दिया गया है। फिल्म में रजनी के साथ कीर्ति सुरेश, मीना, नयनतारा, खुशबू, प्रकाश राज और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *