‘Matrix 4’ में कियानू रीव्स के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा! शुरू हुई शूटिंग

New Delhi: बॉलिवुड से ऐक्टिंग करियर शुरू कर हॉलिवुड पहुंच चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब कियानू रीव्स की फेमस ‘मैट्रिक्स’ सीरीज की चौथी फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’ (Matrix 4) में नजर आएंगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म (Matrix 4) में कैरी-ऐन मोस, यह्या अब्दुल मतीन-II और नील प्रैट्रिक हैरिस भी लीड रोल में नजर आएंगे। हाल में बर्लिन में इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई है जो कोरोना वायरस के कारण मार्च में रोक दी गई थी।

इससे पहले फिल्म (Matrix 4) का प्रॉडक्शन सैन फ्रैन्सिसको में चल रहा था जो लॉकडाउन से पहले ही पूरा कर लिया गया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ऐक्शन सीन करने के लिए कलाकारों को कई हफ्तों की ट्रेनिंग दी गई है।

इससे पहले ‘मैट्रिक्स 4’ के बारे में कियानू रीव्स ने बताया था कि फिल्म की बेहतरीन कहानी के कारण उन्होंने अपना फेमस नियो का किरदार एक बार फिर निभाने का फैसला किया था। इस सीरीज की पहली फिल्म साल 1999 में आई थी और काफी सफल रही थी।

‘मैट्रिक्स 4’ साल 2022 में 1 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह पिछली बार बॉलिवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं जिसमें उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर लीड रोल में थे। इसके अलावा प्रियंका अभी प्रियंका राजकुमार राव के साथ भी एक प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं।