सुशांत सिंह राजपूत केसः भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बाद कंगना रनौत से होगी पूछताछ

New Delhi: Police will Interrogate Kangana in Sushant Case: ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। ऐक्टर के मौ’त के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही और आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, मुकेश छाबड़ा सहित 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि पुलिस ऐक्ट्रेस कंगना रनौत से भी पूछताछ कर सकती है।
मुंबई से बाहर हैं कंगना

आजतक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत मुंबई से बाहर हैं और हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर समय बिता रही हैं। कंगना से पूछा जा सकता है कि क्या उसके पास कोई ऐसी कोई जानकारी या डिटेल्स हैं जिसके सहारे ये पता लगाने की कोशिश की जाए कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की?

उनके बयान से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर इंफॉर्मेशन मिल सकती हैं और उन लोगों के बारे में जानकारी मिल सकती है जो सुशांत की इमेज या करियर को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे थे।

कंगना को भेजा गया था नोटिस

बता दें कि कंगना रनौत को पिछले महीने बांद्रा पुलिस इंवेस्टिगेशन टीम ने नोटिस भेजा था और ऐक्ट्रेस की गैर मौजदूगी में उनके स्टाफ के सदस्य को सौंप दिया था। माना जा रहा है कि कंगना जब अपने होमटाउन से वापस लौटेंगी तो उनसे पूछताछ हो सकती है।

कंगना ने कहा था- सुशांत का हुआ प्लान्ड मर्डर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कंगना रनौत ने प्लान्ड मर्डर बताया था और बॉलिवुड नेपोटिजम और आउटसाइडर के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत के खिलाफ एक साजिश रची गई ताकि उनके मनोबल को तोड़ा जा सके और उनके करियर को तबाह किया जा सके।