सुशांत केसः कंगना रनौत से पूछताछ के लिए पुलिस ने भेजा नोटिस, ऐक्ट्रेस के वकील ने दिया जवाब

New Delhi: Police Notice to Kangana Ranaut in Sushant Case: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्मह’त्या के मामले को लेकर मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस सुशांत के परिवार, करीबी और बॉलिवुड इंडस्ट्री के 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

वहीं, पुलिस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पूछताछ के लिए नोटिस भेजकर बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था। इस पर ऐक्ट्रेस के वकील ने पुलिस को जवाब भेजा है। बता दें कि कंगना रनौत इस समय अपने होमटाउन मनाली में हैं।

‘कंगना जांच में पूरा सहयोग करना चाहती हैं’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वकील का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच में पूरा सहयोग करना चाहती हैं। कोरोना चलते कंगना 17 मार्च को अपने घर मनाली पर हैं। इस वायरस के कारण वह सफर नहीं कर सकती हैं इसलिए बांद्रा पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच सकती हैं।

‘पुलिस सवाल भेज दे, मेल पर जवाब दे देंगी कंगना’

वकील ने आगे कहा है कि पुलिस अपने सवालों की लिस्ट भेज दे, कंगना मेल पर इसका जवाब दे देंगी। अगर पुलिस सामने से पूछताछ करना चाहती है तो किसी अधिकारी को मनाली उनके घर भी भेज सकते हैं। इसके अलावा अगर वीडियो रिकॉर्डिंग का कोई ऑप्शन हो तो कंगना इसके लिए भी तैयार है।

14 जून को सुशांत ने की थी खुदकुशी

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती, संजना संघी, संजय लीला भंसाली, राजीव मसंद, रोहिनी अय्यर, मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, रूमी जाफरी के बयान दर्ज कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *