साऊथ ऐक्टर विवेक का निधन, PM मोदी ने जताया शोक, सितारों ने भी दी श्रद्धांजलि

Webvarta Desk: पॉप्युलर तमिल ऐक्टर विवेक (Actor Vivek) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने ट्वीट कर शोक जताया है। वहीं, तमाम सितारों ने भी ऐक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

पॉप्युलर तमिल ऐक्टर विवेक (Actor Vivek) का शनिवार की सुबह निधन हो गया। उनके निधन से तमिलनाडु के लोग और सिनेमा की हस्तियों को सदमा लगा है। राजनेताओं, खिलाड़ियों सहित तमाम फिल्मी हस्तियों ने उनके निधन पर दुख जताया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने विवेक के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है।

नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘जाने-माने अभिनेता विवेक के असामयिक निधन ने बहुत सारे लोगों को सदमा पहुंचाया है। अपने कॉमिक टाइमिंग और बढ़िया डायलॉग्स से उन्होंने लोगों का मनोरंजन किया। उनके जीवन व उनकी फिल्मों में पर्यावरण और समाज के लिए उनकी चिंता साफ जाहिर होती थी। उनके परिवार के सदस्यों, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ओम शांति।’

रिपोर्ट के मुताबिक विवेक को शुक्रवार के दिन दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें वाडापलानी के SIMS अस्पताल एडमिट करवा दिया गया था। एडमिट के बाद पूरी मेडिकल चेकअप में यह बात सामने आई कि उनके दिल में खून पहुंचाने वाले ब्लड वैसेल ब्लॉक हो गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें डॉक्टर्स से ECMO ट्रीटमेंट मिल रहा था। वह ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में थे।

डॉक्टरों के मुताबिक सीने में दर्द की शिकायत के बाद विवेक को शुक्रवार सुबह 11 बजे अस्पताल में लाया गया था, जबकि दर्द से वह अपने घर पर ही बेहोश हो गए थे। डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह से लेफ्ट कोरोनरी ब्लड वैसेल में 100% ब्लॉक हो गया था।