यौन शो’षण को पॉलीटिक्स से जोड़ने वालो को पायल बोली, मेरी जगह अपनी बहन-बेटी को रखकर देखिए

New Delhi: एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर अनुराग कश्यप पर यौन शौषण का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे बुरी तरह फोर्स किया। और साथ ही पायल घोष ने अपनी सुरक्षा को खतरे में बताया। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और पीएमओ को टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई।

पायल घोष के ट्वीट करते ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया और उस पर जमकर विवाद होने लगा
कई लोगो मे अनुराग कश्यप को ट्रोल करना शुरू कर दिया वहीं कुछ लोग अनुराग के समर्थन में भी उतरे दरअसल अब इस मामले में राजनीति भी होती दिखाई दे रही है जिस पर पायल घोष ने ट्वीट कर उन लोगो को आड़े हाथों लिया है।

अपनी बहन और बेटी को मेरी जगह रख कर देखो।

पायल घोष ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा- जो लोग भी ऐसा सोच रहे हैं कि मैं सिचुएशन का मिसयूज कर रही हूं और मेरे द्वारा लगाए गए आरोपों को पॉलिटिक्स से जोड़ रहे हैं वे भगवान के लिए एक बार मेरी जगह पर अपनी बहन और बेटी को रख कर देखें. वो आपकी मां भी हो सकती हैं. और उसके बाद बातें बनाएं. आप अपने किसी करीबी के साथ ऐसा करने वाले शख्स से लड़ाई तक कर लेंगे. क्या आप ऐसा नहीं करेंगे?

मेने अपने पुराने ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे।

कई निजी चैनल्स को इंटरव्यू देते हुए पायल पायल घोष का कहना है कि मैंने अपने पुराने ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे। और ऐसा करने के लिए मुझे मेरे फैमिली और दोस्तो ने करने को कहा था उन्होंने मुझे मेरी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए ऐसा कहा था। और जो देखना चाहता है वो मेरे डिलीट ट्वीट्स निकलवा कर देख सकता है। दरअसल कथित तौर पर पायल घोष ने पहले भी अनुराग कश्यप पर ट्वीट कर आरोप लगाए थे जो कि उनके तरफ से डिलीट कर दिए थे।

कंगना, पायल के समर्थन में उतरी।

पायल के समर्थंन में कंगना ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए  कहा बॉलिवुड यौन शिकारियों से भरा हुआ है जो फर्जी नकली और डमी शादियां निभाते हैं। वे एक नई युवा लड़की से अपेक्षा करते हैं कि वे उन्हें हर रोज खुश करें। वे युवा कमजोर पुरुषों के साथ भी ऐसा ही करते हैं। मैंने अपने मसलों को अपने तरीके से सुलझा लिया है। मुझे मीटू की जरूरत नहीं है, लेकिन कई लड़कियों को इसकी जरूरत है। जिसपर पायल ने कंगना को धन्यवाद किया।

आनूराग कश्यप के समर्थन में उतरी तापसी पन्नू और हंसल मेहता।

सोशल मीडिया पर पायल घोष के इल्ज़ाम लगाने के बाद ही अनुराग कश्यप जमकर ट्रोल होने लगे सोशल मीडिया पर लोग उन्हें आड़े हाथ लेते दिखाई दिए। वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फ़िल्म निर्देशक हंसल मेहता अनुराग कश्यप के समर्थन में उतरी साथ ही अपना बचाव करते हुए अनुराग कश्यप ने एक के बाद एक ट्वीट्स की झड़ी लगा दी और आरोपो को बेबुनियाद बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *