Anurag Kashyap पर पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं हैं पायल घोष, बोलीं- मैं मर जाऊं क्या?

Payal Ghosh And Anuragh Kashayp
Source : Google
मुंबई (वेबवार्ता)। ऐक्टर से पॉलिटिशन बनी पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इसके बाद पायल (Payal Ghosh) ने वर्सोवा पुलिस थाने में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

पुलिस ने इसके बाद अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को थाने में बुलाकर पूछताछ भी की थी। हालांकि पायल अभी भी पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं और उन्होंने पुलिस पर केस की जांच में ढिलाई बरतने का आरोप लगाया है।

मुंबई पुलिस को टैग करते हुए पायल (Payal Ghosh) ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘अब काफी वक्त बीत चुका है लेकिन मुंबई पुलिस ने अपना बेस्ट नहीं दिया है। मेरी दिल से प्रार्थना है। यह एक महिला का मामला है और हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हम क्या उदाहरण पेश कर रहे हैं।’

बता दें कि पायल घोष (Payal Ghosh) ने आरोप लगाया था कि साल 2013 में अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर पर बुलाकर यौन शोषण किया था। हालांकि 1 अक्टूबर 2020 को अनुराग ने पुलिस की पूछताछ में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा कि अगस्त 2013 के समय की जिस घटना की बात पायल घोष (Payal Ghosh) कर रही हैं उस समय वह अपनी फिल्म के काम से श्रीलंका में थे।