परेश रावल ने कसा प्रियंका गांधी पर तंज- मुफ्त के बंगले में रहकर दादी की नाक कटवा दीपरेश रावल ने कसा प्रियंका गांधी पर तंज- मुफ्त के बंगले में रहकर दादी की नाक कटवा दी

New Delhi: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर निशाना साधा है।

परेश रावल (Paresh Rawal) ने तंज करते हुए कहा कि ‘मुफ्त के बंगले में रहकर पोती ने दादी की नाक कटवा दी।’ बता दें, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से केंद्र सरकार ने दिल्ली स्थित सरकारी बंगला खाली करने का बीते बुधवार को आदेश दिया था।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा से दिल्‍ली के लोधी एस्‍टेट वाला सरकारी बंगला खाली करने को कहा गया था। सरकार ने प्रियंका को बंगला खाली करने के लिए 1 अगस्‍त, 2020 तक की मोहलत दी है। डिप्‍टी डायरेक्‍टर ऑफ एस्‍टेट्स की ओर से प्रियंका को भेजे गए लेटर में कहा गया है कि तय वक्‍त के बाद भी बंगले में रहने पर किराया/जुर्माना देना होगा।

प्रियंका को एक महीने का नोटिस देकर बंगला खाली करने को कहा

लेटर में बंगला खाली कराने के पीछे एसपीजी सुरक्षा हटने को वजह बताया गया है। प्रियंका को एक महीने का नोटिस देकर बंगला खाली करने के लिए कहा गया है। सरकार के इस कदम का कांग्रेस समेत विपक्षी दलों की ओर से विरोध होना तय है।

सरकार ने पिछले साल गांधी परिवार से हटा ली थी एसपीजी सुरक्षा

पिछले साल नवंबर में ही केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए गांधी परिवार को मिलने वाली एसपीजी सिक्‍योरिटी को हटा दिया था। अब कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी को Z+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है, जो सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के जिम्‍मे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *