Wednesday , 29 January 2020
Pal-Pal-Song

युवा दिलों पर छाया हुआ है एक नंबर प्रोडेक्शन के बैनर तले बना सॉन्ग ‘पल पल’

-YouTube पर धमाल मचा रहा ‘पल पल’ सॉन्ग, वायरल हो रहा VIDEO

Mumbai: इंटरनेट पर इन दिनों एक नंबर प्रोडेक्शन के बैनर तले बनाया गया गाना ‘पल पल (Pal Pal)’ युवा दिलों पर भी इस कदर छाया हुआ है कि महज 5 दिनों के अंदर 6 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है। इस गाने के निर्माता और कोई नहीं बल्कि युवा दिलों की धड़कन एजाज खान (Ajaz Khan) द्वारा अपने करीबी शादाब सिद्दीकी (Shadab Siddiqui) के साथ मिलकर फिल्माया है। इस गाने में एजाज खान का साथ दे रहीं हैं शहर आफ्जा वैसे देखा जाए तो एजाज खान के साथ शहर आफ्जा काफी अच्छी भी लग रहीं है, वहीं दर्शकों को भी एजाज खान का ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है।

एजाज खान और शादाब सिद्दीकी हमेशा ही बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं, बल्कि यह भी कह सकते हैं कि एजाज खान शादाब सिद्दीकी को अपना छोटा भाई भी मानते हैं। उन पर अपना भरोसा दिखाते हुए एजाज ने उनके लिए इस गाने को न सिर्फ प्रोड्यूस किया बल्कि इसमें उन्होंने खुद ही काम किया गया। गाने को ध्यान से सुनने पर जो एहसास होता है वो तो आपको गाना सुनने के बाद ही पता चलेगा। यह गाना दो प्यार करने वाले कपल्स को काफी भा रहा है। सोशल मीडिया पर यह गाना अब तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने को एक नंबर प्रोडेक्शन के बैनर तले बनाया गया है। इस गाने में एजाज खान शहर अफशां के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने के डायरेक्शन और लिरिक्स शादाब सिद्दीकी का है, जबकि म्यूजिक चंदन सक्सेना, एडीटिंग नीतीश चन्द्र व क्रिएटिव डायरेक्टर दानिश खान और कास्टिंग नूर सिद्दीकी ने किया है।

Shadab-Sidiqui

बताते चलें, साल 2016 में “लव इन स्लम” में एक लघु फिल्म बनाकर एक निर्देशक के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले शादाब सिद्दीकी की चर्चा 2017 में हुई, जब उसने दूसरी शॉर्ट फिल्म बनाई “ह्वेयर इज नजीब”। यह फिल्म जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में बायोटेक्नोलॉजी के छात्र नजीब के छात्रावास से अचानक गायब हो जाने की घटना पर थी।

रूमानी मिजाज के कई म्यूजिक वीडियो बना चुके शादाब मियां का मन इस तरह के एल्बम करने को मचलता रहा। बस, गहना वशिष्ठ और सलमान बट्ट को लेकर उड़ चले कश्मीर। खूबसूरत, बेनजीर वादियों में बड़े प्यार से फिल्माया “राह का तेरी मुसाफिर हूं…”। रेडवुड प्रोडक्शन के बैनर तले बने इस म्यूजिक वीडियो को जी म्यूजिक ने रिलीज किया। कहने की जरूरत नहीं, इस एल्बम ने शादाब को कल के उदीयमान निर्देशकों की सूची शामिल कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *