paatal lok

अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत के बाद ‘पाताल लोक’ से हटी BJP नेता की तस्वीर

New Delhi: अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन में बनी वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ विवादों में हैं। बिना इजाजत भाजपा नेता की तस्वीर इस्तेमाल करने पर बढ़े विवाद के बाद प्रड्यूसर्स ने तस्वीर (paatal lok morphed image changed) बदल दी है।

भाजपा नेता नंदकिशोर गुर्जर ने बिना उनकी इजाजत उनका मॉर्फ्ड फोटो (paatal lok morphed image changed) शो में इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जताई थी। साथ ही अनुष्का के खिलाफ राष्ट्रद्रोह में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

छवि खराब करने का लगाया आरोप

वेबसीरीज के सीजन 1 के एपिसोड 6 में भाजपा नेता नंदकिशोर की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था। यह इमेज 33 मिनट 20 सेकंड पर दिखाई दी थी।

विधायक का कहना था कि ‘पाताल लोक’ के एक अपराधी किस्म के किरदार के साथ उनकी तस्वीर को मॉर्फ्ड करके लगाई गई है। उन्होंने गुर्जर समाज की छवि खराब करने का आरोप भी लगाया था। विवादों के बाद इस इमेज को बदल दिया गया है।

एमएलए ने विराट को दी थी तलाक देने की सलाह

वेब सीरीज में बिना इजाजत फोटो इस्तेमाल किए जाने से नाराज विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर को लेटर भी लिखा था। इस लेटर में उन्होंने शो पर बैन लगाने का आग्रह किया था। इतना ही नहीं नंदकिशोर ने कहा था कि विराट कोहली देशभक्त हैं उन्हें अनुष्का शर्मा को तलाक दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *