प्रेंगेंसी की खबरों के बीच टीएमसी सांसद नुसरत जहां का बोल्ड फोटो शूट वायरल

nusrat-janha

कोलकाता, 23 जून (वेबवार्ता)। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट और वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में नुसरत जहां स्वीमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही है। इन तस्वीरों और विडियो को देखने के बाद फैंस का दिल धड़क उठा है। इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

विवादों में है नुसरत

नुसरत जहां ने कुछ समय पहले निखिल से शादी की थी। और फिर बाद में उन्होंने निखिल से शादी को अवैध बता दिया। नुसरत के मुताबिक उनकी और निखिल की शादी भारत में मान्य नहीं है। निखिल ने भी नुसरत से सारे संबंध तोड़ दिए है। यह मामला काफी सुर्खियों है। खबरों की माने नुसरत के अफेयर किसी बंगाली एक्टर के साथ चल रहा है और वह प्रेंग्रेट भी है।

बीजेपी ने की नुसरत की शिकायत

टीएमसी सांसद नुसरत जहां इस कई मामलों से सुर्खियों है। इस पर बीजेपी बंगाल के पदाधिकारियों का कहना है कि नुसरत की सदस्यता रद्द कर देनी चाहिए। उन्होने शादी का इस्तेमाल चुनाव के लिए किया है। बीजेपी की इस शिकाय का क्या असर होता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन इस समय नुसरत का हॉट और बोल्ड अंदाज चर्जा का विषय है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ को लेकर चर्चा में रहती हैं। नुसरत अपनी मुखरता की वजह से कई बार विवादों में भी फंस जाती हैं। उन्होंने मां दुर्गा के गेटअप में एक तस्वीर खिंचवायी थी, जिसको लेकर वो कट्टरपंथियों के निशाने पर रही थीं। पश्चिम बंगाल चुनावओं में वो अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रही थीं।

बता दें कि नुसरत 2019 में हुए लोक सभा चुनाव में संसद पहुंचीं। सांसद बनने के बाद जब वो पहली बार संसद गयी थीं तो उनकी ड्रेस और सेल्फी लेने को लेकर ट्रोलिंग की गयी थी। नुसरत अपनी धार्मिक आस्थाओं की वजह से भी निशाने पर रहती हैं। नुसरत हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। चाहे ईद हो या दिवाली। इसको लेकर भी कुछ लोगों को दिक्कत हो जाती है। उन्होंने बिज़नेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। निखिल और नुसरत 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, नुसरत की शादी में खटपट होने की ख़बरें भी आती रहती हैं।