टाइटल बदलने के बाद अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म ‘Laxmii’ का नया पोस्टर

New Delhi: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का टाइटल कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से बदल दिया गया है। अब इसका नया टाइटल सिर्फ ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) है।

फिल्म के पुराने टाइटल (Laxmmi Bomb) पर हिंदु सेना, श्री राजपूत करणी सेना सहित कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। अब टाइटल बदलने के बाद मेकर्स ने इसका नया पोस्टर (Laxmii New Poster) भी जारी कर दिया है।

अक्षय ने ट्वीट कर दी पोस्टर रिलीज की जानकारी

अक्षय (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर लिखा कि अब हर घर में आएगी लक्ष्मी।।।।घरवालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को। उन्होंने इस ट्वीट में अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया। फिल्म के पोस्ट में अक्षय के साथ कियारा अडवाणी नजर आ रही हैं। फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावी लग रहा है और फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

विवाद बढ़ता देख बदल दिया गया टाइटल

फिल्म ‘लक्ष्मी’ के पुराने टाइटल पर की लोगों और हिंदू कम्यूनिटीज ने धार्मिक भावनाएं आहत होने की बात कही थी। विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने इसका टाइटल बदल दिया। अब अक्षय कुमार ने इसका नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में कियारा आडवाणी ऑरेंज आउटफिट पहनें दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके पीछे तिलक लगाए अक्षय कुमार दिख रहे हैं। अक्षय कुमार ने दिवाली से जोड़ते हुए इसके साथ मेसेज लिखा है, अब हर घर में आएगी लक्ष्मी।

तमिल फिल्म की रीमेक है ‘लक्ष्मी’

फिल्म (Laxmii) का टाइटल बदलने के बाद इसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) को भी भेजा जा चुका है। फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी। यह मूवी तमिल फिल्म Muni 2: Kanchana की रीमेक है जिसे राघव लॉरेंस ने ही डायरेक्ट किया था।

गुरुवार को राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई और स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स ने सीबीएफसी (CBFC) के साथ चर्चा की। अपने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और इसका सम्मान करते हुए फिल्म के निर्माता-शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला किया है। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म का शीर्षक अब ‘लक्ष्मी (Laxmmi)’ है।

फिल्म का ट्रेलर हुआ था वायरल

लक्ष्मी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी वायरल हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में भी नजर आएंगे। फिल्म में अक्ष्य का ये किरदार काफी चर्चा में है। जल्द ही फिल्म रिलीज होगी। उम्मीद की जा रही है कि जनता को फिल्म काफी पसंद आएगी। साथ ही अक्षय और कियारा की जोड़ी को काफी प्यार मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *