Friday, January 22, 2021
Home > Entertainment Varta > Neha Kakkar ने प्रेग्नेंसी की खबर पर किया एक और खुलासा

Neha Kakkar ने प्रेग्नेंसी की खबर पर किया एक और खुलासा

मुंबई (वेबवार्ता)। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ने सोशल मीडिया पर बेबी बम्प के साथ तस्वीर पोस्ट करके फैन्स को चौंका दिया था। अब उनके नए पोस्ट ने लोगों को और ज्यादा कन्फ्यूज कर दिया है। दरअसल नेहा ने अब नए पोस्ट में खुलासा किया है कि उनका नया गाना रिलीज हो रहा है।

इस गाने का टाइटल है ‘खयाल रख्या कर’। उन्होंने बेबी बम्प वाले फोटो के साथ नए गाने का अनाउंसमेंट किया है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सोशल मीडिया पर गाने का कवर फोटो रिलीज किया है। ये वही फोटो है जिस पर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे।

उन्होंने इसके साथ डेट लिखी है 22 दिसंबर। उनका ये गाना शायद इसी तारीख को रिलीज हो रहा है। इस गाने में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ नजर आएंगे।

इंट्रेस्टिंग बात यह है कि इसी तस्वीर में बदले बैकग्राउंड के साथ उन्होंने हैशटैग ‘खयाल रख्या कर’ दिया था, जिसे लोगों ने नेहा की प्रेग्नेंसी न्यूज मान लिया था। लोग अभी भी नहीं समझ पा रहे कि सच्चाई क्या है।

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। कुछ लोग उनका नया गाना आने से खुश हैं। वहीं कुछ कॉमेंट्स कर रहे हैं कि गाने के लिए फेक बम्प बनाया है। बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत ((Rohanpreet Singh)) की शादी 24 अक्टूबर को हुई थी। दोनों की शादी के वक्त ‘नेहू दा गाना’ आया था।

लोगों को उनकी शादी पर भी डाउट था कि ये कोई प्रमोशनल स्ट्रैटजी हो सकती है। हालांकि नेहा कपिल के शो पर ये भी बता चुकी हैं कि उनके गानों का असल जिंदगी के साथ अजीब इत्तेफाक रहा है।

बीते कुछ वक्त से गाने उनकी लाइफ की हकीकत बनते जा रहे हैं। उम्मीद है उनका ये गाना भी नेहा के इस भरोसे पर खरा उतरेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *