Monday, January 25, 2021
Home > Entertainment Varta > ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरू, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग शुरू, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

मुंबई, 16 नवंबर (वेबवार्ता)। फिल्ममेकर करण जौहर ने चंडीगढ़ में सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (jug jug jiyo) की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्म में अभिनेता वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से इंडियन यूट्यूबर और ब्लॉगर प्राजक्ता कोली बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी। करण जौहर ने ट्विटर फिल्म की शूटिंग का क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर कर लिखा-‘हर बुजुर्ग आशीर्वाद दे रहा है… एक लंबे और समृद्ध जीवन के लिए ‘जुग जुग जियो’ (jug jug jiyo) …यात्रा आज शुरू होती है…आपके आशीर्वाद से।

‘अभिनेत्री नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने से जुड़े अपडेट फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं। दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है और अपनी वापसी के बारे में संक्षेप में बताया है। नीतू कपूर सात साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रही है।

उन्हें आखिरी बार 2013 में फिल्म ‘बेशरम’ में दिवंगत अभिनेता और उनके पति ऋषि कपूर के साथ पर्दे पर देखा गया था। अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-‘इतने सालों बाद सेट पर वापस लौटी। नई शुरुआत और फिल्मों का जादू। मैं आपका प्यार और उपस्थिति महसूस करती हूं। मम्मी से लेकर कपूर साहब तक, रणबीर हमेशा मेरे साथ रहे..अब मैं खुद को सब से अलग पाती हूं, थोड़ा डर भी लगता है, लेकिन मुझे पता है आप हमेशा मेरे साथ हैं।

‘साथ ही नीतू कपूर ने हैशटैग जुगजुगजियो और आरएनआर लगाया। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इस फिल्म को राज मेहता निर्देशित कर रहे हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का बीती 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *