Drugs Case: अर्जन रामपाल को नहीं मिली क्लीन चिट, NCB ने कहा- जरूरत पड़ी तो फिर बुलाएंगे

Webvarta Desk: बॉलिवुड ड्रग्स केस (Drugs Case) को लेकर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 21 दिसंबर को ऐक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से मुंबई ऑफिस में करीब 7 घंटे पूछताछ की। अर्जुन रामपल से सोमवार की पूछताछ के बाद पता चला है कि NCB ने उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है।

NCB के जोनल डायरेक्टर ने समीर वानखेड़े ने कहा, ‘अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के केस में जांच जारी है। हमने उन्हें क्लीन चिट नहीं है।’ यह पूछे जाने पर कि क्या दवा का प्रिस्क्रिप्शन फेक था। इस पर वानखेड़े ने कहा, ‘हमें दिए गए अर्जुन रामपाल के स्टेटमेंट में अंतर पाया गया है और इसकी जांच जारी है। अगर आवश्यकता हुई तो हम उन्हें फिर बुलाएंगे।’

NCB ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को एक महीने में दूसरी बार तलब किया है। बता दें कि अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने 21 दिसंबर तक की मोहलत मांगी थी। इससे पहले एनसीबी की एक टीम ने अर्जुन रामपाल के घर पर रेड मारी थी और उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को अपने कब्जे में ले लिया था।

बता दें कि ड्रग्स मिलने पर एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और उसके भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स से पूछताछ की थी। वहीं, अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार भी किया था, जिसे बाद में जमानत मिल थी। इसके अलावा एनसीबी की टीम ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बारटेल को भी गिरफ्तार किया था।