NCB डिप्टी DG का बड़ा बयान- जांच के घेरे में नहीं करण जौहर की पार्टी का वीडियो

New Delhi: करण जौहर (Karan Johar) की 2019 की पार्टी का वीडियो काफी चर्चा में है। बीते दिनों खबर थी कि इसकी जांच (Karan Johar Party Video Probe) हो सकती है।

अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल मुथा अशोक जैन का कहना है कि इस वीडियो (Karan Johar Party Video Probe) की जांच नहीं होगी। उन्होंने बताया कि यह सुशांत सिंह राजपूत की मौ;त की जांच से संबंधित नहीं है।

करण जौहर जारी कर चुके हैं स्टेटमेंट

इस वीडियो (Karan Johar Party Video Probe) के बारे में करण जौहर ने भी ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि 2019 की हाउस पार्टी में ड्र;ग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ।

करण (Karan Johar) के स्टेटमेंट में लिखा था कि न तो वह ड्र;ग्स लेते हैं न ही इसे प्रमोट करते हैं। उनकी इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल सहित कई सिलेब्स थे। पार्टी का वीडियो उस वक्त भी काफी वायरल था। माना जा रहा था कि इसमें ड्र;ग्स ली गई थी।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने की थी शिका;यत

बता दें कि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने दावा किया था जल्द ही NCB करण जौहर (Karan Johar) को समन देगी। सिरसा ने करण जौहर की इस पार्टी की शिका’यत NCB चीफ राकेश अस्थाना से की थी।

क्षितिज प्रसाद को NCB ने किया गिर’फ्तार

वहीं धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) को NCB ने ड्र;ग्स की खरीद-फरोख्त के आरो;प में गिर;फ्तार कर लिया है। उनसे अधिकारियों ने करीब 24 घंटे पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि ड्र;ग पेडलर के साथ उनकी तस्वीर भी सामने आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *