‘जोगिरा सारा रा रा’ में नेहा शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

New Delhi: बॉलिवुड के टैलंटेड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और ऐक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) में नजर आएंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने सोमवार को अपने इस नए प्रॉजेक्ट (Jogira Sara Ra Ra) की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

फरवरी, 2021 में फ्लोर पर आएगी फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेहा शर्मा (Jogira Sara Ra Ra) और कुशान नंदी के साथ की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने फिल्म की पूरी डिटेल दी है। इस रोमांटिक कॉमिडी को कुशन नंदी डायरेक्ट करेंगे।

फिल्म को गालिब असद भोपाली ने लिखा है और टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस के बैनर तले नईम ए सिद्दीकी इसे प्रड्यूस करेंगे। वहीं, फिल्म के क्रिएटिव प्रॉड्यूसर किरण श्याम श्रॉफ होंगे। फिल्म फरवरी, 2021 से फ्लोर पर आएगी।

दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कुशान नंदी

फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में यह दूसरा मौका होगा जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कुशान नंदी एक साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने साल 2017 में आई फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में साथ में काम किया था।

फिल्म में दिखाई जाएगी अलग तरह की लव स्टोरी

फिल्म के बारे में कुशान नंदी ने बताया ‘जोगीरा सारा रा रा’ की स्टोरी एक लव स्टोरी है लेकिन दूसरे फिल्म की लव स्टोरी से काफी अलग है। इस फिल्म में प्यार के साथ थोड़ा पागपन भी देखने को मिलेगा। उनकी कहानी को छोटे शहर की पृष्ठभूमि में रचा गया है।