सुशांत केस में पुलिस ने आदित्य चोपड़ा से की 4 घंटे तक पूछताछ.. सलमान का भी आ सकता है नंबर

New Delhi: Sushant Singh Rajput Case: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह’त्या के मामले में चारों तरफ से सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इसके बाद मुंबई पुलिस पर भी दबाव है और इसी कड़ी में शनिवार 18 जुलाई को यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लगभग 4 घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है।
सुशांत के कॉन्ट्रैक्ट और फिल्मों पर हुई पूछताछ

आदित्य चोपड़ा से यह पूछताछ मीडिया से बचने के लिए बांद्रा के बजाय वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की गई जो उनके बंगले से कुछ ही दूरी पर है। बताया जा रहा है कि सुबह 9 बजे आदित्य (Aditya Chopra) वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे और उसके बाद लगभग 4 घंटे तक पुलिस ने उनसे पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि इस पूछताछ में आदित्य से उनकी कंपनी का सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ कॉन्ट्रैक्ट और सुशांत को ऑफर की गई फिल्मों के बारे में भी पूछताछ की गई है।

सीबीआई जांच के बाद दबाव में आई मुंबई पुलिस

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती द्वारा भारत के गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग किए जाने के बाद मुंबई पुलिस पर इस केस की जांच जल्द से जल्द पूरी करने का दबाव बढ़ा है। हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सीबीआई जांच की जरूरत से इनकार कर चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने भी पुलिस पर इस मामले की जांच जल्दी पूरी किए जाने का दबाव बनाया है।

सलमान खान से भी हो सकती है पूछताछ?

सूत्रों का कहना है कि सीबीआई जांच की मांग से दबाव में आई मुंबई पुलिस अब सुशांत की आत्मह’त्या के मामले में अन्य हाई-प्रोफाइल सिलेब्रिटीज से भी पूछताछ कर सकती है। पहले कहा जा रहा था कि आदित्य चोपड़ा और सलमान खान से पूछताछ की संभावना कम है।

लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पुलिस जरूरत पड़ने पर सलमान खान और करण जौहर जैसे बड़े सिलेब्रिटीज के बयान भी दर्ज कर सकती है। एक सूत्र ने हमें बताया है कि संभव है कि पुलिस सलमान को पुलिस स्टेशन बुलाने के बजाया उनके घर या फार्म हाउस पर जाकर उनसे पूछताछ कर सकती है।

आदित्य का प्रॉडक्शन हाउस बनाने वाला था सुशांत के साथ ‘पानी’

गौरतलब है कि डायरेक्टर शेखर कपूर भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘पानी’ बनाने वाले थे। इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा का प्रॉडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स प्रड्यूस करने वाला था लेकिन बाद में यह फिल्म नहीं बन सकी।

शेखर कपूर ने बताया था कि इस फिल्म के लिए सुशांत ने लगभग 11 महीने तक कड़ी मेहनत की थी लेकिन फिल्म बंद होने के बाद वह काफी निराश थे। इसके अलावा यह भी आरोप लगे हैं कि कथित तौर पर आदित्य चोपड़ा की कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट के चलते सुशांत के हाथों से कई बड़ी फिल्में निकल गई थीं।

पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्मह’त्या के मामले की जांच प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से कर रही है। सुशांत के निधन के तुरंत बाद ही बॉलिवुड के कुछ बड़े सिलेब्रिटीज और प्रड्यूसर्स पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ खेमेबाजी की जिसके कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं और वह डिप्रेशन में आ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *