पंकज त्रिपाठी की ‘Mirzapur 2’ होने वाली है रिलीज, जानें रिलीजिंग डेट.. और हो जाइए तैयार

New Delhi: अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के पॉप्युलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur 2) के अगले सीजन का इंतजार कर रहे फैन्स अपनी कुर्सी की पेटी बांध लें, क्योंकि इस शो के रिलीज़ होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है।

जी हां, खबर है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और अली फजल स्टारर यह पॉप्युलर वेब सीरीज (Mirzapur 2) का अगला हिस्सा सितम्बर में रिलीज़ होने जा रहा है।

इंडियन दर्शकों के बीच जिस वेब सीरीज को लेकर सबसे अधिक चर्चा रही है उसमें ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur 2) भी एक रही है। दर्शकों को लंबे समय से इसके अगले सीजन का इंतजार था। अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की यह वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ इसी साल अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी, जो नहीं हो सकी।

उम्मीद की जा रही है कि सितम्बर के आखिरी वीक में यह ओटीटी प्लैटफॉर्म (Amazon Prime) पर रिलीज की जाएगी। अगस्त के अंत में इसे लेकर पूरी जानकारी सामने आ जाएगी। चर्चा है कि इस वेब सीरीज (Mirzapur 2) के पोस्ट प्रॉडक्शन का काम फिलहाल किया जा रहा है।

‘मिर्जापुर’ (Mirzapur 2) की कहानी यूपी के अंडरग्राउंड मा’फिया पर फिल्माई गई है, जिसमें दो गैंग के बीच खू’न की होली खेली जाती है। इस शो में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और हर्षिता गौर के परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *