KGF Chapter 2 Release Date: मेगा स्टार यश ने साझा की रिलीज डेट

KGF Chapter 2 Release Date

मुंबई, 23 अगस्त (वेब वार्ता)। कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के फैंस के लिए कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) ने रिलीज डेट का एलान कर दिया है। फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यश ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर और रिलीज डेट फैंस के साथ शेयर किया है।

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट (KGF Chapter 2 Release Date) के बारे में बताते हुए कहा, है कि उनकी यह फिल्म अगले साल अप्रैल में ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचेगी जिसका इंतजार दर्शकों को काफी समया से है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

इस खबर के साथ ही साउथ स्टार यश (Yash) ने अपने फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज कर अपने फैंस को चौका दिया है। आपको बता दें शेयर किये हुए पोस्टर में सुपरस्टार यश काफी ज्यादा उम्र के नजर आ रहें है। जबकि उनके साथ काम कर रहें स्टार्स संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी समेत बाकी सभी सितारों में ज्यादा कुछ खास अंतर नही नजर आ रहा हैं।

यश (Yash) की फिल्म का यह पोस्टर ग्रे लुक में दिख रहा है। जिसे काफी ज्यादा पसंद ही किया जा रहा है। इस पोस्टर मे एक और चीज देखने लायक है, वह है गोल्डन कलर से लिखा हुआ केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) जो बहुत ही बेहतरीन दिख रहा है।

इस पोस्टर को साझा करते हुए यश ने कैप्शन में लिखा, ‘आज की अनिश्चितताएं ही केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगी, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा। बतादें यश ने लोगो से यह बात साझा की है, कि उनकी फिल्म (KGF Chapter 2) 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।’ ‘रॉकी भाई’ उर्फ यश के इस ऐलान की पोस्ट को देख लोग काफी खुश हुए।

इसके साथ ही, साउथ मेगा स्टार यश (Yash) ने अपनी इस मचअवेटेड फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अफवाहों पर पर भी पूरी तरह ब्रेक लगा दिया है। साउथ स्टार यश ने लोगो से यह भी साझा किया कि, उनकी ये फिल्म सीधा सिल्वर स्क्रीन पर ही धमाका मचाने आएगी। हालांकि इस फिल्म के लिए अभी फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

कोरोना महामारी के चलते, इस फिल्म को रिलीज करने में मेकर्स किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं कर रहें है। न ही मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज करने के मूड भी नजर नहीं आ रहें है। केजीएफ स्टार यश (Yash) के इस ऐलान के बाद दर्शकों में भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहें है। देखा जा रहा है। ज्यादातर फैंस इस फिल्म का लुत्फ थियेटर्स में ही उठाना चाहते हैं।