तापसी पन्नू की ऐक्टिंग के कायल हुए पूर्व जस्टिस काटजू, कहा- 40 साल में पहली फिल्म ‘मुल्क’ देखी

New Delhi: Markandey Katju Appreciates Taapsee Performance: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapasee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। जब से कंगना रनौत ने उन्हें बी ग्रेड ऐक्ट्रेस बताया है तब से उनके और कंगना के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया और वह लगातार चर्चा में बनी हुई है।

इसी बीच सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू (Markandey Katju) ने तापसी पन्नू (Taapasee Pannu) की फिल्म ‘मुल्क’ (Mulk Movie) की तारीफ की है।

मार्कंडेय काटजू ने कैलिफोर्निया में देखी फिल्म ‘मुल्क’

मार्कंडेय काटजू ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘तापसी मैम मैं 74 साल का हो गया हूं और मैंने अपने 40 साल में कोई बॉलिवुड मूवी नहीं देखी है सिर्फ आपकी फिल्म मुल्क कैलिफोर्निया में देखी थी। आपकी और ऋषि कपूर की परफॉर्मेंस शानदार थी।’

तापसी पन्नू ने मार्कंडेय काटजू का अदा किया शुक्रिया

तापसी पन्नू ने भी मार्कंडेय काटजू के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तुरंत शुक्रिया अदा किया। ऐक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपका बहुत-बहुत शुक्रिया सर। मुझे खुशी है कि मेरा काम आपकी नजरों में आ सका।’

अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मुल्क’

बता दें कि तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा ने किया था। फिल्म में दिखाया गया था कि एक मुस्लिम परिवार का बेटा एक आतंकी संगठन से जुड़ जाता है और फिर यह परिवार अपने को निर्दोष साबित करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *